नशीले नैन से कहर ढा रही श्वेता तिवारी, शॉवर के नीचे अदाएं दिखाती आई नजर, तस्वीरें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नये फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है, पहली तस्वीर में एक्ट्र्रेस बाथरुम के ग्लास गेट को थामे अपने नशीले नैनों से फैंस के दिलों पर वार कर रही है।

New Delhi, Jun 22 : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 42 साल की उम्र में एक बार फिर से अपने सेक्सी लुक का दीदार सोशल मीडिया पर कराया है, श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों में नशीले नैनों के साथ भीगा बदन जमकर फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, कभी शॉवर के सामने तो कभी वॉश बेसिन पर बैठ सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, लोग इन तस्वीरों पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

मोस्ट सेक्सी लुक
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नये फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है, पहली तस्वीर में एक्ट्र्रेस बाथरुम के ग्लास गेट को थामे अपने नशीले नैनों से फैंस के दिलों पर वार कर रही है, तो दूसरी तस्वीर में शॉवर के नीचे भीगती हुई नजर आ रही हैं, तीसरी तस्वीर में श्वेता तिवारी भीगी जुल्फों तथा टाइट ड्रेस में अपने हुस्न का कहर बरपा रही हैं।

Advertisement

सिजलिंग अदाएं
श्वेता तिवारी लेटेस्ट तस्वीरों में गोल्डन कलर की टाइट ड्रेस में अपना टोंड फिगर फ्लान्ट करने में बिल्कुल परहेज नहीं कर रही है, न्यूट्रल मेकअप, खुली जुल्फों में श्वेता तिवारी की हॉटनेस इंटरनेट का पारा चढा रही है, लोग इस पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर लोग तारीफ में खूब कसीदे पढ रहे हैं, एक ने उनकी तारीफ में लिखा है, ये अपनी उम्र 42 से घटाकर 32 और 22… कर रही है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है, आपको हॉट लुक देने की जरुरत नहीं है, आपकी स्माइल ही किलर है।