मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें, ब्लू मैक्सी में लग रही बेहद हॉट

मलाइका अरोड़ा की अदाएं देख आंखों तो खुली रह ही जाती है, साथ ही हर बाज कलेजा भी चीर ले जाती है, एक बार फिर मलाइका ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने पर विवश कर दिया है।

New Delhi, Jun 23 : मलाइका अरोड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने अपनी फिटनेस से नई हिरोईनों को टक्कर दी है, मानो उन्होने बढती उम्र रोक सा लिया है, ना सिर्फ हुस्न बल्कि अदा दोनों ही उनकी मुट्ठी में है, मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

Advertisement

दिलकश अदा
मलाइका अरोड़ा की अदाएं देख आंखों तो खुली रह ही जाती है, साथ ही हर बाज कलेजा भी चीर ले जाती है, एक बार फिर मलाइका ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने पर विवश कर दिया है। लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही है, टाइट ड्रेस में उनकी तस्वीर काफी बोल्ड लग रही है।

Advertisement

ब्लू मैक्सी ड्रेस
हर तस्वीर से कहर ढाने वाली मलाइका इस बार भी हुस्न की बिजलियां गिरा रही है, देखने वाले दिल थामे ही रह गये, तो जिनके दिल थोड़े संभले उन्होने सोशल मीडिया पर ही हसीना की तारीफों के पुल बांध दिये, किसी ने उन्हें हॉट कहा, तो किसी ने ब्यूटीफुल।

Advertisement

49 की उम्र में ढा रखा है कहर
मलाइका अकसर अपने ड्रेसिंग सेंस तथा स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर मलाइका की इन तस्वीरों ने खूब हो हल्ला मचाया था, 49 की उम्र में 30 के जलवे दिखाती ये हसीना किसी से कम नहीं हैं। हर बार मलाइका अपनी फिटनेस तथा ब्यूटी से ये साबित कर देती है, कि उम्र उनके लिये महज एक नंबर भर है, इन नंबरों के साथ वो उम्र भर यूं ही खेलती रहेगी।