सिर ढका, हाथ में था दुपट्टा, फिर भी उर्फा जावेद को लोग कह रहे ‘बेशर्म’, तस्वीरें

उर्फी जावेद ने सिर भी ढक रखा है, हाथों में एक बड़ा सा लाल दुपट्टा भी है, लेकिन फिर भी शर्म की हर सीमा को लांघ दिया है।

New Delhi, Jun 23 : उर्फी जावेद जब भी कैमरों के सामने आती है, तो हलचल मचा ही जाती हैं, उनका लुक लोगों का ध्यान खींचता है, उर्फी अगर घर से निकले, तो समझ लीजिए हसीना कुछ अलग ही रुप में दिखने वाली हैं, यही उनका स्टाइल है, जिसके लिये उन्होने अपनी खास पहचान बनाई है, एक बार फिर से उर्फी को कैमरों ने स्पॉट किया है, तो लोगों ने जो देखा, उस पर उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा।

Advertisement

दिल वाली ब्रा
उर्फी जावेद ने सिर भी ढक रखा है, हाथों में एक बड़ा सा लाल दुपट्टा भी है, लेकिन फिर भी शर्म की हर सीमा को लांघ दिया है, अपने शरीर के एक हिस्से को कुछ इस तरह उन्होने ढका है, कि देखने वालों को अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो रहा है।

Advertisement

यूं छिपाया शरीर
उर्फी जावेद ने दो धागों पर टिकी हार्ट शेप रेड ब्रा पहनी, जो नाम की ही थी, जिसे पहनना या ना पहनना एक ही बात है, लेकिन उर्फी तो अतरंगी है, इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि वो जो भी करती है, लाइमलाइट में बने रहने के लिये ही करती हैं।

Advertisement

अतरंगी अंदाज
उर्फी का ये अंदाज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, जब कुछ अतरंगी स्टाइल में दिखी हो, बल्कि एक दिन पहले ही ऑक्टोपस बनकर उर्फी शहरभर में घूमी, हालांकि इसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुनाई, लेकिन उर्फी को किसी बात की चिंता नहीं, वो इन बातों से बेपरवाह नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।