सुहाना खान ने पार की सारी हदें, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

सुहाना खान की इन तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि काले रंग की स्लिप ड्रेस पहने वो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 26 : जब बात फैशन की होती है, तो शाहरुख खान की बेटी सुहाना का नाम सबसे पहले लिया जाता है, वो एक फैशन इंस्टा बन चुकी हैं, उनके फैशन को लोग खूब पसंद करते हैं, सुहाना ने खुद को ट्रेंडसेटर साबित कर दिया है, स्टाइल के मामले में सुहाना का कोई जवाब नहीं, जिस वजह से वो इस जनरेशन की फैशन आइकन बन चुकी हैं, सुहाना की फैशन सेंस को दुनिया फॉलो करती है, चाहे रेड कारपेट इवेंट हो, या कैजुअल आउटिंग, सुहाना को हर समय ग्लैमरस रहना पसंद है, एक्ट्रेस सिंपल काले रंग की ड्रेस को इस कदर स्टाइलिश बना दिया है कि लोगों की नजरें नहीं हट रही है।

Advertisement

ब्लैक स्लिप ड्रेस
सुहाना खान की इन तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि काले रंग की स्लिप ड्रेस पहने वो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं, इस आउटफिट को उन्होने ब्लैक हील्स के साथ कैरी किया है, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

Advertisement

दुबई की तस्वीर
आपको बता दें कि सुहाना की ये तस्वीर दुबई के एक इवेंट की है, जिसमें उन्होने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया है, अपने लुक को उन्होने हमेशा की तरह सिंपल और क्लासी रखा है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ग्लैमरस अंदाज
सुहाना खान हर बार अपने बिंदास स्टाइल तथा ग्लैमर से तहलका मचा देती हैं, फिर चाहे लो कट ब्लैक टॉप हो, या शानदार एक्सेसरीज के साथ कैजुअल ऑफ ड्यूटी लुक सुहाना हर बार लोगों का मन मोह लेती है, वो अपने आप में एक फैशन आइकॉन है।