छोटे कपड़ों में नोरा फतेही का ऐसा डांस, लोग कर रहे भद्दे कमेंट्स, वीडियो

नोरा फतेही ने अपने डांस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, इंप्रेस करने के लिये टाइट फिट, मैं गर्मियों के लिये एक मजेदार फलर्टी स्टाइलिंग वाइब आजमा रही हूं।

New Delhi, Jun 27 : नोरा फतेही इस समय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मशहूर नामों में से एक हैं, नोरा फतेही ज्यादातर अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में रहती है, बीते कुछ महीनों में उन्होने कई गानों में अपनी एक्टिंग तथा डांस के दम पर हिट करवाया है, अब नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर वाली नोरा फतेही की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वो अकसर अपनी सेक्सी, हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, अब नोरा ने शॉर्ट ड्रेस में डांस वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
नोरा ने अपने डांस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, इंप्रेस करने के लिये टाइट फिट, मैं गर्मियों के लिये एक मजेदार फलर्टी स्टाइलिंग वाइब आजमा रही हूं, वो आगे लिखती है, कि आप सेक्सी इन माई ड्रेस पर वीडियो बनाएं और Nora मुझे टैग करें, मैं उसे अपने एकाउंट से रिपोस्ट करुंगी, हालांकि ये सोशल मीडिया पर उतने लोगों को पसंद नहीं आई, जितना नोरा ने उम्मीद की होगी, लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
नोरा के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, उर्फी की बड़ी बहन, वहीं दूसरे ने लिखा आपका काला कच्छा दिख रहा है, तीसरे ने लिखा आपकी वीडियो बहुत ही ज्यादा वलगर है, नोरा के इस वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स भरे पड़े हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/Ct89qZJA7lO/