बीच वाला कपड़ा पहनकर होटल पहुंची शर्लिन चोपड़ा, देखकर लोगों के छूट रहे पसीने, वीडियो

शर्लिन चोपड़ा की हाल ही में ब्लू कलर का टू पीस वाला लुक खूब वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस कैमरे के सामने ब्लू ड्रेस पहनकर परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने दिखाती नजर आई।

New Delhi, Jun 27 : शर्लिन चोपड़ा जब भी कैमरे के सामने आती है, तो कुछ ना कुछ धमाल मचा कर ही जाती हैं, एक्ट्रेस ना सिर्फ कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं, बल्कि एक्सपोजिंग लुक्स से भी लोगों की नींदें उड़ा देती है, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब शर्लिन चोपड़ा मुंबई के एक होटल में बीच वाले कपड़े पहनकर पहुंच गई, उसके बाद जो हुआ उसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

टू पीस लुक वायरल
शर्लिन चोपड़ा की हाल ही में ब्लू कलर का टू पीस वाला लुक खूब वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस कैमरे के सामने ब्लू ड्रेस पहनकर परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने दिखाती नजर आई। एक्ट्रेस ने जैसे ही होटल में एंट्री ली, तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया, ऐसा इसलिये भी क्योंकि शर्लिन ने कमर पर नाम का कपड़ा लपेट रखा था, वो काफी रिवीलिंग था, ये ब्रालेट भी काफी एक्सपोजिंग थी।

Advertisement

बेधड़क होकर दिये पोज
एक्ट्रेस तस्वीरों में लेट, बैठकर हर तरीके से पोज देती दिखी, जिसमें सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा था, बावजूद इसके शर्लिन चोपड़ा पैपराजी के सामने बेधड़क होकर कैमरे में बॉडी फ्लान्ट करती दिखी। शर्लिन ने इस सुपर एक्सपोजिंग टू पीस को पहनकर एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Advertisement

अदाएं दिखा रही
वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बेड पर लेटकर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि शर्लिन इस तरह की रिवीलिंग ड्रेस पहने कैमरे में कैद हुई है, एक्ट्रेस का सोशल मीडिया हैंडल उनके इस तरह के वीडियोज से भरा पड़ा है, जिसमें वो एक्सपोजिंग लुक में नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/p/CtySp-Zu6IB/