यूपी STF को बड़ी सफलता, सवा लाख का ईनामी बदमाश ढेर, इतने मामलों में था वांछित

यूपी एसटीएफ ने मंगलवार सुबह गुफरान को घेरा, उसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई, जिसमें वो मार गिराया गया, हत्या तथा लूट समेत 7 मामलों में गुफरान की तलाश चल रही थी।

New Delhi, Jun 27 : यूपी के कौशाम्बी में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है, यहां के समदा चीनी मिल के पास मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ ने मोहम्मद गुफरान नाम के अपराधी को मार गिराया है, उस पर सवा लाख रुपये का ईनाम था, कौशाम्बी के एसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने ये जानाकारी दी है, आइये पूरी खबर आपको बताते हैं।

Advertisement

मुठभेड़ में ढेर
कौशाम्बी के एसपी ने बताया कि जांच अभियान के दौरान अपराधी मोहम्मद गुफरान की पहचान की गई, कौशाम्बी के मंझनपुर इलाके में समदा सुगर मिल के पास यूपी एसटीएफ ने गुफरान को घेरा, dead body फायरिंग शुरु हो गई, एनकाउंटर में सवा लाख का इनामी बदमाश गुफरान मारा गया, गुफरान बाइक से जा रहा था, तभी एसटीएफ टीम ने उसे घेरा था, मुठभेड़ वाली जगह से एक बाइक मिली है।

Advertisement

13 से ज्यादा केस
एसटीएफ ने मंगलवार सुबह गुफरान को घेरा, उसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई, जिसमें वो मार गिराया गया, हत्या तथा लूट समेत 7 मामलों में गुफरान की तलाश चल रही थी, गुफरान के खिलाफ अलग-अलग जिलों में 13 से ज्यादा केस दर्ज हैं, खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक गुफरान के कौशाम्बी जिले में होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद एसटीएफ ने जाल बिछाया, जानकारी के अनुसार गुफरान के पास स  एक कार्बाइन तथा एक पिस्टल बरामद हुई है।

Advertisement

अपराधियों के खिलाफ मुहिम
आपको बता दें कि यूपी पुलिस तथा अपराधियों के बीच मुठभेड़ की श्रृंखला में ये नवीनतम है, 2017 में योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम बनने के बाद से 10900 से ज्यादा मुठभेड़ हो चुकी है, जिनमें 185 से ज्यादा अपराधी मारे गये हैं।

Advertisement