होटल के लिफ्ट में विराट कोहली पर फायर हो गये थे धोनी, साथी खिलाड़ी ने बताया पूरा किस्सा

मैच के बाद जब हम होटल के लिफ्ट में पहुंचे, तो माही भाई ने कोहली से कहा जब पता है कि हमारे पास बल्लेबाज कम है, तो फिर वो शॉट मारने की क्या जरुरत थी।

New Delhi, Jun 27 : क्रिकेट फैंस के बीच महेन्द्र सिंह धोनी की छवि एक शांत कप्तान की है, लोगों को लगता है कि उन्हें जल्दी गुस्सा नहीं आता है, लेकिन ईशांत शर्मा ने अब धोनी के बारे में खुलासा किया है, उन्होने बताया कि माही मैदान में खिलाड़ियों से गलती होने के बाद गुस्सा करते हैं, बशर्ते वो जिस तरह से करते हैं, लोग जल्दी समझ नहीं पाते।

Advertisement

विराट पर हो गये गुस्सा
ईशांत शर्मा ने बताया कि माही भाई एक बार विराट कोहली पर काफी गुस्सा हो गये थे, रणबीर अल्लाहबादिया के यू-ट्यूब शो पर बात करते हुए उन्होने कहा कि माही भाई ज्यादा गुस्सा नहीं होते हैं, लेकिन एक बार वो विराट कोहली पर भी गुस्सा हो गये थे।

Advertisement

क्या हुआ था
तेज गेंदबाज ने बताया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हम टेस्ट मैच खेल रहे थे, शिखर धवन का वो डेब्यू मैच था, Virat dhoni1 दूसरी पारी थोड़ी फंस गई थी, धवन दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं कर पाये, क्योंकि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर आई थी, दूसरी पारी में विराट भी गलत तरीके से आउट हो गये, लेकिन हम ये टेस्ट जीतने में कामयाब रहे।

Advertisement

विराट को लगी फटकार
मैच के बाद जब हम होटल के लिफ्ट में पहुंचे, तो माही भाई ने कोहली से कहा जब पता है कि हमारे पास बल्लेबाज कम है, तो फिर वो शॉट मारने की क्या जरुरत थी। ईशांत ने बताया कि धोनी ने वहां ज्यादा गुस्सा तो नहीं दिखाई, dhoni virat लेकिन उन्हें उनकी गलती का एहसास करा दिया, ईशांत ने कहा मुझे भी एक भाई के तौर पर वो कई बार काफी कुछ समझाते थे, गलती का एहसास कराते थे।