अचानक मैकेनिक के दुकान पर पहुंच गये राहुल गांधी, पेचकस लेकर ठीक करने लगे बाइक, तस्वीरें

राहुल गांधी के करोलबाग की साइकिल मार्केट पहुंचने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से तस्वीरें पोस्ट की है, साथ ही कहा यहा हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं।

New Delhi, Jun 28 : भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं, मंगलवार को वो दिल्ली के करोलबाग में मैकेनिक की दुकान पर पहुंच गये, इस दौरान उनहोने बाइक मैकेनिक्स के साथ बातचीत की, इसके साथ ही बाइक ठीक करनी भी सीखी, उन्होने पेचकस लेकर खुद ही बाइक रिपेयर करने लगे।

Advertisement

कांग्रेस ने पोस्ट की तस्वीरें
राहुल गांधी के करोलबाग की साइकिल मार्केट पहुंचने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से तस्वीरें पोस्ट की है, साथ ही कहा यहा हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं। राहुल इन तस्वीरों में मैकेनिक्स के साथ बातचीत करते भी दिख रहे हैं।

Advertisement

खुद रिपेयर करने लगे बाइक
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वर्कशॉप पहुंचने के बाद खुद हाथ में पेचकस लेकर बाइक भी रिपेयर करने लगे, कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा, यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं, इन कपड़ों पर लगी कालिख, हमारी खुद्दारी और शान है, ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है, दिल्ली के करोलबाग में बाइक मैकेनिक्स के साथ राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा जारी है।

Advertisement

लोगों के बीच पहुंच रहे राहुल
भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही राहुल गांधी लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं, उनसे बातचीत कर रहे हैं, इससे पहले राहुल गांधी चंडीगढ की यात्रा के दौरान ट्रक से यात्रा करते हुए नजर आये थे, जबकि कर्नाटक चुनाव के दौरान उनहोने बंगलुरु में एक डिलीवरी ब्वॉय के स्कूटर की सवारी की थी।