सांसद रवि किशन की बेटी बनी अग्निवीर, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

भोजपुरी एक्टर रवि किशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों में शामिल होंगी, इस पोस्ट पर अब रवि किशन के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

New Delhi, Jun 28 : भोजपुरी सुपरस्टार तथा गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है, दरअसल भोजपुरिया स्टार की बेटी इशिता शुक्ला जो अभी सिर्फ 21 साल की है, बहुत जल्द डिफेंस ज्वाइन करने वाली हैं, इस खबर को सुनकर एक्टर खुशी से झूम रहे हैं, उनको सोशल मीडिया पर खूब बधाई मिल रही है।

Advertisement

अग्निवीर बनेगी इशिता
दरअसल इशिता शुक्ला की डिफेंस ज्वाइन करने की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दी है, इस पोस्ट में उन्होने लिखा है, भोजपुरी एक्टर रवि किशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों में शामिल होंगी, इस पोस्ट पर अब रवि किशन के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं, एक्टर को इस बात के लिये बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

परेड में शामिल होने पर जताई थी खुशी
इशिता शुक्ला इसी साल गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल हुई थी, इसके लिये पिता रवि किशन ने खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होने लिखा था, मुझे अपनी बेटी इशिता पर गर्व है, इशिता ने गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने के लिये कड़ी मेहनत की थी, इशिता अभी सिर्फ 21 साल की है, जो पूरी तरह से देश सेवा के लिये तैयार है।

Advertisement

4 बच्चों के पिता हैं रवि किशन
आपको बता दें कि रवि किशन इशिता के अलावा तीन बच्चों रीवा, तनिष्क और सक्षम के पिता हैं, इशिता जहां डिफेंस में जाने का फैसला कर चुकी हैं, Ravi kishan तो रीवा पिता के नक्शे कदम पर चलकर एक्टिंग में करियर बनाने वाली हैं, इसके लिये उन्होने एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है, साथ ही वो एक साल तक दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप का हिस्सा भी रही हैं।