कोई मिल गया जैसी हिट फिल्म के बाद भी डिप्रेशन में चला गया एक्टर, एक्टिंग से बना ली दूरी

इस फिल्म ने ऋतिक को स्टार की कैटेगरी में खड़ा कर दिया था, लेकिन फिल्म का एक एक्टर इसकी रिलीज के बाद डिप्रेशन में चला गया था।

New Delhi, Jun 29 : 2003 में रिलीज हुई बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया जबरदस्त हिट रही, इस फिल्म ने ऋतिक को स्टार की कैटेगरी में खड़ा कर दिया था, लेकिन फिल्म का एक एक्टर इसकी रिलीज के बाद डिप्रेशन में चला गया था।

Advertisement

रजत बेदी ने भी निभाया था किरदार
कोई मिल गया फिल्म हिट रही थी, ये फिल्म बच्चों के दिल के करीब है, यही वजह है कि इसके सीक्वल को भी खूब पसंद किया गया, फिर चाहे कृष हो, या कृष 3, इस फिल्म की बदौलत ही ऋतिक के करियर को और रफ्तार मिली, लेकिन इस फिल्म में ऋतिक तथा प्रिटी जिंटा के अलावा एक और एक्टर था, जिसने दमदार रोल निभाया था, उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था, जी हां, हम बात कर रहे हैं रजत बेदी की, जो हल्के ग्रे शेड किरदार में थे, हाल ही में उन्होने रिवील किया, कि वो इस फिल्म के बाद डिप्रेशन में चले गये थे।

Advertisement

नेगेटिव रोल में थे रजत
रजत बेदी ने खुद ही रिवील किया, कि उन्हें इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी, वो पूरी ना हो सकी,   क्योंकि फिल्म में अहम रोल के बावजूद उन्हें प्रमोशन से पूरी तरह दूर कर दिया गया था, एक एक्टर होने के नाते मेरी कुछ अपेक्षाएं थी, जो पूरी नहीं हुई।

Advertisement

अनदेखी से नाराज
उन्होने कहा उनके कई सीन्स भी फिल्म से काट दिये गये थे, लिहाजा वो इससे काफी दुखी हुए थे, डिप्रेशन में चले गये थे, लिहाजा तब उन्होने दुखी होकर एक्टिंग से ही ब्रेक लेने का मन बना लिया, और कनाडा चले गये, वहीं रजत बेदी ने इंडस्ट्री का एक और काला सच बयां किया। उन्होने बताया कई फिल्मों में दिखने के बाद उन्हें फेम तो मिल रहा था, लेकिन पैसे बिल्कुल नहीं मिल रहे थे, फिल्म सुपरहिट होने के बावजूद उन्हें चेक मिलते, लेकिन वो बाउंस हो जाते, रजत ने अपने करियर में सनी देओल और अक्षॉय कुमार जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है।