ट्रोलर्स को सारा अली खान का करारा जवाब, मंदिर जाने को लेकर बोली ऐसी बात

सारा अली खान ने बताया कि लोगों की आदत होती है कि कुछ ऐसा करें, जिससे उनका और दूसरे लोगों का मनोरंजन हो जाए, साथ ही सारा ने कहा वो इन सब का बुरा नहीं मानती है।

New Delhi, Jul 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार मंदिर जाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही थी, हाल ही में इंदौर के फेमस खजराना गणेश मंदिर तथा फिर उज्जैन के काल भैरव मंदिर जाने पर सारा एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई है। सारा ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब किया है, साथ ही इसे अपनी निजी च्वाइस बताया है।

Advertisement

क्या कहा
एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि लोगों की आदत होती है कि कुछ ऐसा करें, जिससे उनका और दूसरे लोगों का मनोरंजन हो जाए, साथ ही सारा ने कहा वो इन सब का बुरा नहीं मानती है, क्योंकि इसका उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ रहा है, सारा एअली खान ने ट्रोलिंग को बैकग्राउंड का शोर की तरह बताया है।

Advertisement

मंदिर जाना मेरी पर्सनल च्वाइस
सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा आपको अच्छा लगेगा तो ठीक है, Sara Ali khan (1) नहीं लगेगा तो ऐसा नहीं है कि नहीं जाऊंगी, ये मेरी खुद की मर्जी है, सारा अली खान ने लगातार मंदिर जाने की बात पर कहा, वो जिस भावना से अजमेर शरीफ जाती हैं, उसी के साथ बंगला साहिब तथा महाकाल भी जाती हैं और जाती भी रहेंगी।

Advertisement

फिल्म सक्सेस
सारा अली खान की हाल ही में फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल थे, इस फिल्म का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है, फिल्म रिलीज से पहले ही सारा अली खान महाकाल के दर्शन के लिये पहुंची थी, तथा फिल्म सक्सेस के बाद भी मंदिर माथा टेकने गई है।