अब बिन ब्लाउज ही साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, नये लुक से लोग दंग

उर्फी जावेद ने नये लुक में ब्लाउज की जगह ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी, जिसे उन्होने गोल्डन कलर से पेंट किया था, उर्फी जावेद ने साथ ही बोटल ग्रीन कलर की स्कर्ट स्टाइल साड़ी पहनी थी।

New Delhi, Jul 01 : बोल्डनेस तथा अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची, हालांकि जिस रुप में वो पहुंची, उन्हें देखर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई, जी हां, उर्फी जावेद बिना ब्लाउज साड़ी पहन अपने नये लुक का दीदार दुनिया को कराया, नये लुक में एक्ट्रेस ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी, जिसे हसीना ने गोल्ड कलर से पेंट किया था, उर्फी जावेद ने जिस तरह से अपनी ब्रेस्ट प्लेट को सरेआम कैरी किया है, उसे देखकर लोग शॉक रह गये।

Advertisement

नया लुक देख मचा बवाल
उर्फी जावेद ने नये लुक में ब्लाउज की जगह ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी, जिसे उन्होने गोल्डन कलर से पेंट किया था, उर्फी जावेद ने साथ ही बोटल ग्रीन कलर की स्कर्ट स्टाइल साड़ी पहनी थी, जिसका पल्लू हसीना ने आम साड़ी की तरह ना लेकर अपने हाथ पर रखा था, उर्फी का बिना ब्लाउज साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

उर्फी को देख लोगों के दिल में मची खलबली
उर्फी जावेद ने इवेंट के लिये न्यूट्रल मेकअप कैरी किया था, अपने अतरंगी अंदाज को बालों का जूड़ा बनाकर पूरा किया था, उर्फी का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, हालांकि कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
उर्फी के इस रुप पर खूब कमेंटबाजी हो रही है, कोई इस लुक को वल्गर बता रहा है, तो कोई उन्हें हद में रहने के लिये कह रहा है, उर्फी के नये लुक ने एक बार फिर से लोगों के दिलों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है, आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर है, जब भी वो नये अतरंगी अंदाज में नजर आती है, तो तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है।

https://www.instagram.com/p/CuH5KvrAA7u/