रिंकू शर्मा हत्याकांड में कंगना रनौत का जबरदस्‍त ट्वीट, सीधे अरविंद केजरीवाल से पूछ डाला सवाल

बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्‍या के मामले में कंगना रनौत ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर एक सनसनाता सवाल दागा है । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Feb 13: देश से जुड़े सामाजिक, राजनीतिक और चर्चित मुद्दों पर अपनी राय रखने वालीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने दिल्‍ली में हुई रिंकू शर्मा हत्‍याकांड में कड़ा एिक्‍शन दिया है । कंगना ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर राजधानी में हुई इस घटना की निंदा की । आपको बता दें दिल्‍ली के मंगोलपुरी में बीते बुधवार बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की सरेआम हत्‍या कर दी है । इस मामले में सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म है, यूजर्स इस घटना पर रिएक्‍ट कर रहे हैं ।

Advertisement

कंगना का ट्वीट
रिंकू शर्मा हत्‍या मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी ट्वीट आया हे । अपने लेटेस्‍ट ट्वीट में कंगना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा कि वो उम्मीद करती हैं कि केजरीवाल मृतक के परिवार को पूरा सपोर्ट करेंगे। इससे पहले भी कंगना इस मामले में कई ट्वीट कर चुकी हैं । अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है कि, “ डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें.”

Advertisement

कंगना के ट्वीट
गौरतलब है कि कंगना रनौत ने इससे पहले भी ट्वीट किया था, अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा था, “ रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा.”  अपने एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, “ सॉरी हम असफल रहे.”

Advertisement

मंगोलपुरी में हत्‍या
आपको बता दें कि बुधवार रात को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दर्जन भर लोगों ने हत्या कर दी थी। जिस समय लोगों ने उस पर हमला किया तो वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था। रिंकू दिल्‍ली के एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता था और बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य भी था। दो समुदायों के बीच हुए आपसी झगड़े में हत्या की इस घटना की वजह से मामले में राजनीति भी हो रही हैं । बीजेपी की ओर से सांसद हंसराज हंस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे । वहीं दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता ने पीडि़त भी मुलाकात की और केजरीवाल से सवाल पूछे । आदेश गुप्ता ने कहा- “दिल्ली की जनता आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह पूछना चाहती है कि वह रिंकू शर्मा की हत्या के बाद मौन क्यों है? इसके साथ ही, बीजेपी ने परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एलान भी किया है।

Advertisement