जितेन्द्र तिवारी हुए बीजेपी में शामिल तो अशुद्ध हो गया टीएमसी ऑफिस, वीडियो हो रहा वायरल!

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई स्थानीय नेताओं ने जितेन्द्र तिवारी के बीजेपी में शामिल होने पर नाराजगी जाहिर की है।

New Delhi, Mar 04 : टीएमसी के वरिष्ठ नेता जितेन्द्र तिवारी के बीजेपी में जाते ही तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने ऑफिस की साफ-सफाई की, उनका कहना है कि जितेन्द्र तिवारी की वजह से ऑफिस अशुद्ध था, अब उसकी सफाई कराई जानी चाहिये, कार्यकर्ताओं ने दफ्तर की सफाई के दौरान उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की, बाद में वो लोग सड़क पर उनका पुतला भी जलाया, कार्यकर्ताओं ने कहा, कि जितेन्द्र तिवारी के जाने से पार्टी साफ हो गई है।

Advertisement

बीजेपी में शामिल
इससे पहले मंगलवार को जितेन्द्र तिवारी हुगली जिले के श्रीरामपुर में एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे, बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल हो चुका हूं, क्योंकि मैं प्रदेश के विकास के लिये काम करना चाहता हूं, टीएमसी में रहते हुए काम करना संभव नहीं था, उन्होने कहा कि मैं एक छोटा नेता हूं और बीजेपी एक बड़ी पार्टी है, बीजेपी ने मुझे स्थान दिया, इसके लिये आभारी हूं।

Advertisement

कुछ लोग नाराज
बताया जा रहा है कि आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई स्थानीय नेताओं ने जितेन्द्र तिवारी के बीजेपी में शामिल होने पर नाराजगी जाहिर की है, जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी में लेने से मना कर दिया था। हालांकि फिर बाद में उन्हें शामिल किया गया।

Advertisement

आसनसोल के पूर्व महापौर
पश्चिम बर्धमान जिले के पंडावेश्वर से 2 बार के पार्टी विधायक तथा आसनसोल के पूर्व महापौर जितेन्द्र तिवारी प्रभावी नेता माने जाते हैं, जितेन्द्र तिवारी ने टीएमसी नेतृत्व के खिलाफ पहले भी बगावत की थी, लेकिन बीजेपी द्वारा पिछले साल दिसंबर में उन्हें पार्टी में शामिल करने से इंकार करने के बाद वो मायूस हो गये।

Advertisement