नवविवाहिता मामी का भांजे पर आ गया दिल, रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर!

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश शर्मा की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ थावे थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से इसी साल 22 फरवरी को हुई थी।

New Delhi, Mar 19 : देश भर से अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आती रहती है, इनमें से कई तो ऐसी होती है, जिनसे ना सिर्फ परिवार बल्कि समाज भी शर्मसार हो जाता है, ऐसी ही एक खबर बिहार के गोपालगंज से आई है। आमतौर पर मामी-भांजे का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है।

Advertisement

भांजे पर फिदा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवाहिता शादी के कुछ ही दिनों बाद अपने भांजे पर फिदा हो गई, couple फिर दोनों किसी को कुछ बताये बिना फरार हो गये, इस अनोखी प्रेम कहानी की परिवार में ही नहीं बल्कि आस-पड़ोस में भी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

पुलिस में शिकायत
मामले की पुलिस जांच कर रही है, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश शर्मा की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ थावे थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से इसी साल 22 फरवरी को हुई थी। दोनों अभी जिंदगी के सपने बुन ही रहे थे, कि शादी के एक सप्ताह बाद ही दुल्हन की जिंदगी में रिश्ते के भांजे का प्रवेश हो गया, आरोप है कि राकेश की अनुपस्थिति में बरौली का रहने वाला भांजा अपने कुछ साथियों के साथ अपनी मामी से मिलने आता था।

Advertisement

मामी-भांजा में प्यार
इसी दौरान मामी और भांजे की आंखें चार हो गई और एक दिन दोनों फरार हो गये, राकेश हार्डवेयर दुकान चलाते हैं, मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दूबे ने बताया कि couple राकेश शर्मा के बयान पर किडनैपिंग की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, मामले में 5 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है, महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Tags :