कोरोना काल में ‘मसीहा’ बना ये ऑटोवाला, मरीजों को मुफ्त पहुंचा रहा अस्पताल

रवि ने कहा कि उनका नंबर सोशल मीडिया पर है, ताकि लोग उनसे संपर्क कर सकें, परेशानी के इस समय में लोगों को मदद पहुंचाना ही मेरा मकसद है।

New Delhi, Apr 23 : झारखंड की राजधानी रांची में एक ऑटो चालक उन लोगों को निशुल्क सेवा दे रहा है, जिन्हें कोरोना महामारी के बीच अस्पताल जाने की आवश्यकता है, ड्राइवर रवि ने बताया कि वो 15 अप्रैल से ऐसा कर रहे हैं, किसी और के मना करने के बाद रिम्स में एक महिला को अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर नंबर
रवि ने कहा कि उनका नंबर सोशल मीडिया पर है, ताकि लोग उनसे संपर्क कर सकें, परेशानी के इस समय में लोगों को मदद पहुंचाना ही मेरा मकसद है, आपको बता दें कि कोरोना के बढते मामलों के बीच लोगों को अस्पताल में सुविधा मुहैया कराना सबसे बड़ी चुनौती बन गई है।

Advertisement

106 लोगों की जान गई
झारखंड में कोरोना संक्रमण ने बीते गुरुवार को 106 लोगों की जान ली, साथ ही गुरुवार को राज्य में 7595 कोरोना मरीज मिले, इसके साथ ही कुल 73903 लोगों की जांच की गई, राजधानी रांची में सबसे ज्यादा 1467 केस मिले, प्रदेश में मिल रहे कोरोना के इतने अधिक मरीजों ने सरकार की चिंता को और बढा दिया है।

Advertisement

लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
झारखंड में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिये सीएम हेमंत सोरेन ने राज्य में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा दिया है, इसे स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का नाम दिया गया है, प्रदेश में 22 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 29 अप्रैल सुबह 6 बजे तक के लिये लॉकडाउन लगा है, सीएम ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए कहा, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ना बहुत जरुरी है, इसलिये लॉकडाउन का कदम उठाया जा रहा है, हमारी प्राथमिकता जीवन और जीविका दोनों को सुरक्षित करना है, इसलिये राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह लागू करने का फैसला लिया गया है, विश्वास है कि हम इस कदम से कोरोना की चेन को तोड़ पाएंगे।

Advertisement