नहीं रही अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला, कोरोना ने ले ली जान

करुणा शुक्ला 1982 से 2013 तक बीजेपी में रही थी, 1993 में वो पहली बार बीजेपी से विधायक बनी थी, एमपी विधानसभा में उन्हें बेस्ट विधायक का अवॉर्ड भी मिला था।

New Delhi, Apr 27 : पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया, कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रात 12.40 बजे उन्होने आखिरी सांस ली, कुछ साल पहले उन्होने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था, छत्तीसगढ सरकार की ओर से उन्हें समाज कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया था।

Advertisement

लंबे समय तक बीजेपी में रही
करुणा शुक्ला 1982 से 2013 तक बीजेपी में रही थी, 1993 में वो पहली बार बीजेपी से विधायक बनी थी, एमपी विधानसभा में उन्हें बेस्ट विधायक का अवॉर्ड भी मिला था, जिसके बाद वो सांसद भी बनी थी, बीजेपी ने उन्हें पार्टी का उपाध्यक्ष भी बनाया था, 2009 में कांग्रेस के चरणदास ने उन्हें लोकसभा चुनाव में हरा दिया था, जिसके बाद उनका बीजेपी से मोहभंग हो गया, उन्होने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

Advertisement

सीएम के खिलाफ उम्मीदवार
कांग्रेस ने उन्हें तत्कालीन सीएम रमन सिंह के खिलाफ राजनंदगांव से उम्मीदवार बनाया था, उनके निधन पर छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है, सीएम ने लिखा मेरी करुणा चाची यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रही, निष्ठुर कोरोना ने उन्हें लील लिया, राजनीति से इतर उन्हें आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे थे, उनका आशीर्वाद हमें मिलता रहा था, ईश्वर हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति प्रदान करें।

Advertisement

बढ रहा कोरोना केस
आपको बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढता ही जा रहा है, corona मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 3,23,144 नये केस सामने आये हैं, वहीं इस दौरान 2771 लोगों की मौत हुई है, इधर बढते मामलों को देखते हुए कई देशों ने मदद का हाथ भी बढाया है।