बाबा रामदेव के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, योगगुरु ने दिया ऐसा जवाब

बातचीत के दौरान योगगुरु से पूछा गया कि क्या कभी उन्होने प्रेम किया है, तो उन्होने बताया कि वो बहुत प्रेम करते हैं, उनके मन में बहुत प्रेम है, वो वात्सल्य, करुणा और भाईचारा के रुप में दिखता है।

New Delhi, Apr 28 : पतंजलि योगपीठ के संरक्षक तथा योगगुरा बाबा रामदेव राजनीति तथा बिजनेस के अलावा आमतौर पर कभी किसी मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन एबीपी न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में एंकर दिबांग के साथ बात करते हुए उन्होने कई अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बातें की, इस दौरान उनकी बातें सुनकर कुछ लोग हैरान भी हुए।

Advertisement

कभी प्रेम किया है
बातचीत के दौरान योगगुरु से पूछा गया कि क्या कभी उन्होने प्रेम किया है, तो उन्होने बताया कि वो बहुत प्रेम करते हैं, उनके मन में बहुत प्रेम है, वो वात्सल्य, करुणा और भाईचारा के रुप में दिखता है, उन्होने कहा कि एक बार वो अमेरिका गये थे, लास एंजिल्स शहर में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने उन्हें प्रपोज किया, वो करोड़ों रुपये के जेवर से लदी थी, वो बोले कि महिला उनके पास आई और बोली कि आपसे अलग से कुछ बात करनी है।

Advertisement

सबकुछ देना चाहती हूं
बाबा रामदेव ने बताया कि मैंने सोचा कि उसे कोई बीमारी होगी, जिसके लिये वो अलग से बात करना चाहती है, इसलिये हम थोड़ा हटकर उससे बात करने लगे, उन्होने कहा कि इस दौरान उसने कहा कि ramdev मैं आपको अपना सबकुछ देना चाहती हूं, तो मैंने कहा कि वो मेरे ट्रस्ट को दे दे, इस पर महिला ने कहा कि नहीं, मैं अपना सबकुछ तन, मन और धन आपको देना चाहती हूं।

Advertisement

पीए का नंबर दिया
रामदेव ने बताया कि ये सुनकर मैं वहां से हट गया, लेकिन महिला फिर कहने लगी, तो मैंने अपने पीए का नंबर दे दिया और कहा कि उससे बात कर लें, ramdev1 रामदेव ने कहा कि बाद में उस महिला ने कम से कम एक हजार बार पीए को फोन किया। बाबा रामदेव का कहना है कि वो कभी भी विवाह करने, परिवार बसाने, बच्चा पैदा करने या शारीरिक प्रेम के बारे में नहीं सोचते हैं, वो संन्यासी हैं और पूरे मन से संन्यासी हैं।