दिल्ली से गुजरात जा रहा था गाड़ी भरकर पैसे, नोट गिनने में ही हो गई सुबह से शाम

माना जा रहा है कि करोड़ों रुपये दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था, फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि ये हवाला का पैसा है।

New Delhi, May 23 : राजस्थान के डूंगरपुर में पुलिस ने गुजरात जा रही एक कार से कई करोड़ रुपये बरामद किये हैं, जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने शनिवार को एनएच-8 पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 4.5 करोड़ रुपये का कैश जब्त किया है, हवाला की काली कमाई के साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

गुजरात ले जा रहे थे
माना जा रहा है कि करोड़ों रुपये दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था, फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि ये हवाला का पैसा है। डीएसपी मनोज सांवरिया ने कहा कि फिलहाल पैसे जब्त कर लिये गये हैं, rupees आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, शुरुआत जानकारी के मुताबिक ये हवाला से जुड़ा हुआ मामला लग रहा है, हालांकि पुलिस अभी मौके पर कार्रवाई में लगी हुई है, आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है।

Advertisement

बैंकों से मंगवानी पड़ी मशीन
थाने में इतने नोट गिनने के लिये मशीनें नहीं थी, इसलिये पुलिस वालों को मशीन भी बैंकों से मंगवानी पड़ी, जिसके बाद भी नोट गिनने में सुबह से शाम हो गये, जब्त किये गये रुपयों की गिनती की गई है, आरोपियों से आगे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Advertisement

पुलिस कर रही पूछताछ
जिस कार से ये सारा पैसा बरामद किया गया है, उसका नंबर DL8CA X3573 है, पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है, आपको बता दें कि बिछीवाड़ा थाना गुजरात के हिम्मत नगर बॉर्डर के साथ स्थित है, नेशनल हाइवे सड़क मार्ग यहीं से गुजरता है, RUPEES हमेशा यहां पर तस्करी और दो नंबरी कालाबाजारी के माल यहीं से निकलते हैं और बिछीवाड़ा थाना पुलिस कार्रवाई को अंजाम देती है।