तलाक के बाद गंदी नजरों से देखते थे लोग, TMC की MLA ने 50 की उम्र में दोबारा कर ली शादी

पश्चिम बंगाल के मेदिनिपुर विधानसभा सीट से TMC की विधायक जून मलिया की निजी जिंदगी रोचक है, उन्‍होंने 50 की उम्र में दूसरी शादी की है ।

New Delhi, Jun 02: जून मालिया बंगाल का एक जाना-माना नाम हैं। राजनीति में आने से पहले जून बंगाली मनोरंजन जगत में धाक रखती थीं । जून ने पहली शादी से तलाक के बाद 50 की उम्र में दूसरी शादी रचाई है, दूसरे पति को वो पिछले 15 सालों से डेट कर रहीं थीं । इस शादी के बाद वो सुर्खियों में आ गईं । जून, ममता दीदी की फेवरेट हैं, आगे पढ़ें उनसे जुड़ी कुछ बातें ।

Advertisement

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में किया है काम
राजनीति में आने से पहले जून मलिया बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम रह चुकी हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों औऱ टीवी सीरियल्स में काम किया है। जून का जन्म 24 जून 1970 को पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में हुआ था। उन्होंने मुंबई से स्कूलिंग की है, इसके बाद कोलकाता यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कंप्‍लीट की ।

Advertisement

दो बच्‍चों की मां है जून मलिया
टीएमसी विधायक जून मालिया के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम शिवांगी और बेटे का नाम शिवेंद्र है। जून ने अपने पति से तलाक ले लिया था। उनके बच्‍चे पहली शादी से हैं । तलाक के बाद साल 2019 में जून ने दोबारा से शादी रचाई है ।  उनके दूसरे पति का नाम सौरव चट्टोपाध्याय है। सौरव कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन हैं।

Advertisement

15 साल तक किया डेट
सौरव और जून मालिया ने एक दूसरे को 15 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। जून ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें तलाकशुदा होने के कारण लोगों की गंदी नजरों का सामना करना पड़ा । जब उन्होंने दोबारा शादी का फैसला किया तो उनके बच्चों ने उनका काफी सपोर्ट किया था। दूसरी शादी के बाद ही जून मलिया ने राजीनित में एंट्री मारी । ममता बनर्जी ने पहले उन्हें महिला आयोग का सदस्य बनाया फिर विधानसभा का चुनाव भी लड़वाया। जून मलिया पहली बार विधानसभा चुनाव जीतकर MLA बनी हैं।