बहन की डिलीवरी के बाद आई थी घर, साली के साथ जीजा ने किया गंदा काम, ऐसे खुला मामला

पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, फिर उसके साथ रेप किया, बाद में होश आने पर पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताई।

New Delhi, Jun 28 : राजस्थान के भरतपुर में एक 21 वर्षीय युवती ने अपने ही जीजा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है, पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की बड़ी बहन की डिलीवरी हुई थी, घर को संभालने के लिये युवती को बुलाया गया था, जहां उसके जीजा ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

क्या कहना है
पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, फिर उसके साथ रेप किया, बाद में होश आने पर पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताई, woman जिसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपित जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

बहन के घर आई थी
बताया जा रहा है कि आरोपित की पत्नी प्रेग्नेंट थी, सो घर का काम-काज और बहन की देखभाल के लिये युवती का लाया गया था, लेकिन जीजा उस पर बुरी नजर रखता था, वो बार-बार मजाक में उससे शारीरिक संबंध बनाने की भी बात करता था, woman हालांकि साली बार-बार हंसी में बात को टाल जाती थी।

Advertisement

पुलिस ने क्या कहा
महिला थाना प्रभारी राम सिंह ने कहा कि एक युवती ने अपने जीजा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, युवती का कहना है कि बहन की डिलीवरी के बाद वो घर का काम करमे के लिये आई थी, woman (1) चाय में नशीला पदार्थ देकर जीजा ने उसके साथ रेप किया, उसकी बहन ने भी उसका साथ दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।