वीडियो: बीच मैच कोहली-एंडरसन में हो गई बहस, टीम इंडिया के कप्तान ने दिया ऐसा करारा जवाब

विराट कोहली और एंडरसन के बीच लॉर्ड्स टेस्ट में जबरदस्‍त बहस देखने को मिली थी, दोनों के बीच क्‍या बात हुई इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Aug 21:लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी जेम्स एंडरसन के बीच जोरदार बहस देखने को मिली थी । अब इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई बहस की असल वजह सामने आ गई है । दोनों का ये वीडियो वायरल हो गया है, जिसे सुनकर साफ पता चल रहा है कि विराट कोहली, एंडरसन के बार-बार बोलने की वजह से गुस्से में आ गए थे ।

Advertisement

चौथे दिन का वीडियो वायरल
बार्मी आर्मी इंग्लैंड नाम के क्रिकेट फैंस के ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो kohli anderson (2)शेयर किया गया है । वीडियो से पता चलता है यह मामला चौथे दिन के खेल के दौरान का है जब भारतीय टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी । वीडियो में दिख रहा है कि एंडरसन के बार-बार कुछ बोलने पर कोहली गुस्सा हो गए थे । वीडियो में विराट, एंडरसन से काफी कुछ कहते दिख रहे हैं, जिसमें साफ दिख रहा है कि इससे पहले एंडरसन लगातार उन्‍हें बातों से परेशान करते रहे थे ।

Advertisement

Advertisement

ये हुई बहस
वीडियो में कोहली कहते हैं-  ”वो क्या है । फिर से मुझ पर कसम खा रहे हो, जसप्रीत बुमराह की तरह।” एंडरसन विराट कोहली की यह बात सुनकर भड़क गए, एंडरसन ने जवाब देते हुए कहा-  “तुम मुझ Virat Kohliपर कसम खा सकते हो। कोई और नहीं कर सकता।” कोहली ने भी एंडरसन को करारा जवाब दिया, कहा, “तुम अपने बनाए नियम से खेल रहे हो । तुम मुझे दौड़ने पर बोल रहे हो ।  यह तुम्हारा बैकयार्ड नहीं।” इस पर एंडरसन ने कहा, “मेरे ख्याल से गेंदबाज भी क्रीज पर दौड़ सकते हैं।” इस कोहली ने एंडरसन की बात का जवाब देते हुए कहा, “अधिक उम्र आपको ऐसा बनाती है।”

Advertisement

बुमराह की वजह से नाराज थे एंडरसन
दरअसल भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच रिश्ते उस वक्त तल्ख हुए जब तीसरे दिन बुमराह ने एंडरसन को लगातार शॉर्ट डिलीवरी फेंकी । भारतीय फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के मुताबिक एंडरसन ने दिन के खेल के अंत में बुमराह की माफी को स्वीकार नहीं किया था । आपको बता दें लॉर्ड्स टेस्ट में मुकाबले से बाहर होने के बावजूद टीम इंडिया virat kohli lordsने आखिरी दिन जोरदार वापसी की, इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दो सेशन में इंग्लैंड की पूरी टीम को आउट कर ऐतिहासिक जीत दर्ज की । दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला 25 अगस्त से खेला जाएगा।

Advertisement