क्रिकेटर दीपक चाहर का दिल ले गई ‘बिग बॉस’ कंटेस्‍टेंट की बहन,  IPL से पहले ‘रोका’ की तैयारी

क्रिकेटर दीपक चाहर भी अब दुल्‍हनिया लाने वाले हैं, खबर है कि उनका दिन बिग बॉस के एक्‍स कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया से लग गया है । IPL से पहले रोका और फिर शादी की तैयारी है ।

New Delhi, Aug 31: खेल और मनोरंजन की दुनिया के सितारे अकसर एक दूसरे के लिए आकर्षित हो ही जाते हैं, अब अनुष्‍का शर्मा – विराट कोहली हों या फिर गीता बसरा और भज्‍जी, जहीर खान और सागरिका हों या कोई और ऐसी ही जोड़ी । इन दिनों तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रोमांस की खबरें भी आम हैं लेकिन जिस जोड़ी के मिलन की खबरें आ रही हैं वो तो छुपे रुस्‍तम निकले ।

Advertisement

प्रेम में हैं दीपक चाहर
टीम इंडिया के किकेटर दीपक चाहर का दिल जया भारद्वाज पर आ गया है, Deepak Chahar (2)दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं । जया, टीवी पर्सनैलिटी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं । खबर है कि ये दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। खबरें तेज हैं कि दीपक चाहर ‘बिग बॉस’ फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

IPL से पहले रोका फिर सगाई की तैयारी
‘ईटाइम्‍स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक चाहर और जया अपने रिलेशनशिप को सात जन्‍मों के बंधन में बांध सकते हैं । कपल की जल्‍द ही रोका सेरेमनी होने वाली हैं वहीं IPL 2021 के बाद दोनों सगाई भी कर लेंगे । रिश्‍ता ऑफीशियल होने के बाद हो सकता है कि दुबई में होने वाले आईपीएल मैचों में जया भी दीपक के साथ उन्‍हें चीयर करते हुए नजर आएं ।

Advertisement

कौन हैं जया भारद्वाज?
दीपक और जया के एक करीबी ने बताया कि कपल इस रिश्‍ते को लेकर बहुत एक्‍साइटेड है। दीपक तो अपनी पूरी टीम की जया से मुलाकात भी करवा चुके हैं । आपको बता दें जया भारद्वाज दिल्‍ली की रहने वाली हैं deepak chaharऔर एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं। वैसे आपको बता दें दीपक चाहर का भी बॉलिवुड से कनेक्‍शन है, उनकी बहन मालती चाहर मॉडल और ऐक्‍ट्रेस हैं । बात करें जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज की तो वो टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। सिड  ‘बिग बॉस 5’ के साथ ही ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 2’ में भी नजर आ चुके हैं।