मुड़ी तुड़ी शर्ट पहनकर PM से मिले, 22300 करोड़ की संपत्ति के मालिक, सादगी देख दीवाने हुए लोग

सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीर वायरल हो रही है, राकेश झुनझुनवाला कोई आम इंसान नहीं हैं और ये बात खुद पीएम के ट्वीट में भी नजर आती है । जानें इनकी नेट वर्थ के बारे में ।

New Delhi, Oct 06: पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी देते बताया कि राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला से उनकी मुलाकात हुई है । लेकिन पीएम से मुलाकात के बाद उनकी ये तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई । राकेश झुनझुनवाला का सादगी भरा अंदाज लोगों के दिल को छू गया । राकेश झुनझुनवाला का नाम देश का हर शख्‍ जानता है, करोड़ों की संपत्ति के मालिक का यूं सिलवटों वाली शर्ट में पीएम से मिलना चर्चा का कारण बन गया है ।

Advertisement

कौन हैं राकेश झुनझुनवाला?
राकेश झुनझुनवाला देश के शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक हैं, जिन्हें बिग बुल कहा जाता है । उनकी नजर शेयर बाजार के हर एक कदम पर होती है, और उनके मूव पर करोड़ों निवेशकों की नजर होती है । ऐसा कहा जाता है कि राकेश जिस शेयर में हाथ लगाते हैं, वह सोना हो जाता है । उनकी देखा-देखी शेयरों में निवेश करने वाले ना जाने कितने ही अमीर हो गए हैं । आपको जानकार हैरानी होगी कि सिलवटों वाली शर्ट में पीएम से मिलने वाले इस शख्‍स की संपत्ति 22,300 करोड़ रुपये है ।

Advertisement

पीएम मोदी ने किया ट्वीट
राकेश झुनझुनवाला की देश की कई कंपनियों में बड़ी हिस्सेदारी है और वह जल्दी ही एक खुद की एयरलाइन शुरू करने वाले हैं । खुद पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने मंगलवार शाम ट्वीट कर इस मुलाकात के बारे में लोगों को जानकारी दी । जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में चर्चा करने लगे ।

Advertisement

सादगी की बन गए मिसाल
राकेश झुनझुनवाला की मुड़ी तुड़ी शर्अ चर्चा का कारण बनी हुई है । कई उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं, तस्‍वीर देखकर लोग कह रहे हैं कि कोई इन्‍हें एक इस्‍त्री दिला दो, कोई कह रहा कि कम से कम कमीज पर प्रेस तो मार लेते । वहीं कई पीएम मोदी को झुनझुनवाला का फैन बता रहे हैं । लेकिन कई ऐसे भी हैं जो इस करोड़पति शख्‍स की सादगी पर माहित हो गए हैं । उनका इस तरह से एकदम सादगी भरे अंदाज में पीएम से मिलना ये साबित करता है कि बाहरी रूप रंग, कपड़े आपके व्‍यक्तित्‍व की पहचान नहीं है । व्‍यक्ति अपने आचरण से महान बनता है, अपनी बुद्धि से लोगों को दीवाना बनाता है ।

Advertisement