मानुषी छिल्लर ने रेड मोनोकिनी में समुद्र किनारे दिखाया ग्लैमरस अंदाज, नजरें हटाना मुश्किल

एक्‍स मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर इन दिनों मालदीव में हैं और छुट्टियां मना रही हैं । समंदर किनारे से मानुषी ने कुछ बेहद ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

New Delhi, Nov 11: मानुषी छिल्‍लर मालदीव में हैं । पूर्व विश्‍व सुंदरी ने अपने हॉट अवतार से मालदीव का तापमान बढ़ाया हुआ है । समंदर किनारे से उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कहर बरपाए हुए हैं । लाल रंग की मोनोकिनी में समंदर किनारे पोज देते हुए मानुषी ने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है । फैंस मानुषी के इस दिलकश अंदाज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं ।

Advertisement

ब्‍यूटी विद ब्रेन
मानुषी छिल्‍लर ने प्रियंका चोपड़ा के बाद भारत को मिस वर्ल्ड का Manushi Chillar maldivesखिलाब जिताया था । मानुषी अपनी ब्यूटी और इंटेलीजेंस को लेकर छाई रहती हैं । ब्‍यूटी पेजेंट से पहले वो डॉक्‍टर की पढ़ाई कर रहीं थीं और मेधावी छात्रा रही हैं । मानुषी का ग्‍लैमर की दुनिया में आना संयोग मात्र था, लेकिन जब वो आईं तो पूरी तरह से छा ही गईं ।

Advertisement

ग्‍लैमरस अंदाज दिखाया
मानुषी छिल्‍लर ने ये सभी तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं । Manushi Chillar maldivesमानुषी का ये लुक बेहद ग्‍लैमर लग रहा है । फैंस उन्‍हें देखकर अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं । मानुषी का ये लुक जबरदस्‍त है । फैंस उनके लुक को एप्रीशिएट कर रहे हैं ।

अक्षय की फिल्‍म से डेब्‍यू
मानुषी छिल्‍लर के फैंस के लिए हाल ही में ये भी खुशखबरी आई है कि Manushi Chillar maldivesवो जल्‍द ही फिल्‍म में डेब्‍यू करने वाली हैं । मानुषी अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्‍म में काम करेंगी । वो पृथ्‍वीराज फिल्‍म में काम करने वाली है । खबर है कि वो फिल्‍म में संयोगिता के किरदार में हैं ।
(Pictures Courtesy: Manushi_Chillar Instagram)