शादी की खबरों के बीच अथिया-KL राहुल ने किराए पर लिया लग्जरी अपार्टमेंट, रेंट सुनकर उड़ जाएंगे होश

अथिया शेट्टी और के एल राहुल ने लग्‍जरी अपार्टमेंट किराए पर लिया है, खबर है दोनों अब लिव इन में रहेंगे । इस घर का एक महीने का रेंट बहुत ज्‍यादा है ।

New Delhi, Apr 22: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं । अथिया ने अबतक कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन चर्चा उनकी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से रिलेशनशिप को लेकर होती है । अथिया और केएल राहुल अपनी लव लाइफ को पब्लिकली एक्‍सेप्‍ट कर चुके हैं और दोनों अकसर ही साथ में तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं । यही नहीं अब केएल राहुल और अथिया की शादी के चर्चे जोर-शोर से बॉलीवुड के गलियारों में हो रहे हैं।

Advertisement

लिव इन में रहने की तैयारी
वहीं अब शादी की खबरों के बीच लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कपल ने मुंबई KL Rahul2 (1) में घर किराए पर ले लिया है। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अथिया और राहुल बांद्रा के कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में मूव करने वाले हैं। ये एक आलीशान 4BHK अपार्टमेंट बताया जा रहा है जो कि सी-फेसिंग हैं। उनका ये फ्लोर बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर है। इस अपार्टमेंट का किराया 10 लाख रुपये है।

Advertisement

 

Advertisement

शादी की हैं खबरें
अपार्टमेंट में मूव करने वाली खबर के सामने आने के बाद से फैंस में K L Rahul Athiya Shettyउनकी शादी को लेकर खबरें कन्‍फर्म होती नजर आ रही हैं । हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट में भी बताया गया था कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं।

दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से होगी शादी
वेबसाइट के मुताबिक क्रिकेटर और अभिनेत्री दक्षिण रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार वाले लगातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं। हालांकि केएल राहुल और अथिया की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रीसेन्‍टली राहुल के जन्‍मदिन पर अथिया ने एक प्‍यारी सी पोस्‍ट शेयर कर राहुल को अपना सब कुछ बताया था ।