लड़की की शादी में पहुंचे थे मंत्री जी, हलवाइयों के साथ बैठकर पूड़ी बनाने लगे, वीडियो

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग राजेन्द्र सिंह गुढा का वीआईपी कल्चर को छोड़कर अपनाई गई सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

New Delhi, May 09 : राजस्थान के सैनिक कल्याण तथा होम गार्ड मंत्री का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, वैसे भी मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा आये दिन चर्चा में रहते हैं, वो अपने बयानों से लेकर सादगी तक सुर्खियां बटोरते हैं, राजेन्द्र गुढा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक गांव में हलवाइयों के साथ बैठकर पूड़ियां बना रहे हैं।

Advertisement

लड़की की शादी में पहुंचे थे
राजस्थान सरकार के मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा झुंझनू के पचलंगी गांव में एक लड़की की शादी में शामिल होने पहुंचे थे, वहां पर अचानक हलवाइयों ने मंत्री को नमस्कार किया, जिसके बाद मंत्री हाल-चाल लेने उनके पास ही बैठ गये, बातों ही बातों में वो हलवाइयों के साथ पूड़ी बनाने लगे।

Advertisement

वीडियो वायरल
इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने राजस्थान सरकार के मंत्री का वीडियो बना लिया, जिसमें वो पूड़ियां बनाते दिख रहे हैं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, Marraige जिसके बाद लोग राजेन्द्र सिंह गुढा का वीआईपी कल्चर को छोड़कर अपनाई गई सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

पहले भी पेश कर चुके हैं मिसाल
इससे पहले भी राजेन्द्र सिंह गुढा कई बार सादगी तथा मानवता की मिसाल पेश कर चुके हैं, हाल ही में जब वो एक कार्यक्रम में जा रहे थे, तो उन्होने सुजानगढ के पास एक घायल व्यक्ति की जान बचाई थी, घायल की जान बचाने के चक्कर में उनका हाथ भी जल गया था, वहीं उनके समर्थकों के साथ जमीन पर बैठकर जनसुनवाई की बात हो, या फिर उनके साथ बाइक पर क्षेत्र का दौरा, उनकी ऐसी तस्वीरें भी समय-समय पर वायरल होती रहती है।

Advertisement