दिग्गज बिजनेसमैन की बेटी है हेटमायर की पत्नी, बोल्डनेस में एक्ट्रेसेज भी फेल

शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस है, इसके अलावा वो एक आंत्रप्रेन्योर भी है, निरवानी ने 2019 में हेटमायर के साथ सगाई की थी।

New Delhi, May 09 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर आईपीएल 2022 बीच में ही छोड़कर अपने देश लौट गये हैं, हालांकि फिर वो वापसी करेंगे, दरअसल उनकी पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली है, इस खास पल में वो अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, इसी वजह से उन्होने कुछ मैचों से छुट्टी ली है, हेटमायर की पत्नी निरवानी बेहद हॉट है, सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस हैं।

Advertisement

मॉडल है निरवानी
शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस है, इसके अलावा वो एक आंत्रप्रेन्योर भी है, निरवानी ने 2019 में हेटमायर के साथ सगाई की थी। निरवानी की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में है, उन्हें वेस्टइंडीज की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिना जाता है, लोग उनके दीवाने हैं।

Advertisement

बिजनेसमैन की बेटी
वेस्टइंडीज में निरवानी का खूब नाम है, वो एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं, साथ ही उनका खुद का भी अच्छा खासा बिजनेस है। निरवानी हेटमायर के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, पिता बनने की खुशखबरी सुनकर हेटमायर आईपीएल 2022 बीच में ही छोड़कर अपने देश लौट गये हैं।

Advertisement

शानदार फॉर्म
राजस्थान रॉयल्स के लिये इस सीजन में मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हेटमायर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, वो आखिरी के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हैं, साथ ही लंबे हिट्स के लिये भी जाने जाते हैं, हेटमायर ने इस सीजन में 72 से ज्यादा के औसत से रन बनाये हैं।