डूबता करियर बचा ले गया ये क्रिकेटर, रोहित-पंड्या कर रहे थे अनदेखी, गब्बर ने दिया मौका

चहल इस वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी-20 सीरीज के लिये भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, उस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे थे, लेकिन पंड्या ने भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।

New Delhi, Nov 25 : टीम इंडिया तथा न्यूजीलैंड के बीच आज पहला मैच खेला जा रहा है, भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट पर 306 रन बनाये हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर, कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक लगाया है। इस मैच में शिखर ने मजबूत प्लेइंग इलेवन उतारा है, उन्होने टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है, जो पिछले कुछ समय से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहा था, ये खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में टी-20 विश्वकप का भी हिस्सा था, साथ ही पंड्या की कप्तानी में टी-20 सीरीज में भी शामिल था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा था।

Advertisement

डूबता करियर बचा ले गया ये खिलाड़ी
न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे में स्पिनर युजवेन्द्र चहल को मौका मिला है, chahal चहल को कई मैचों के बाद प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, वो लगातार टीम में रहते हैं, लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था।

Advertisement

टी-20 विश्वकप में मौके को तरसते रहे
रोहित शर्मा ने चहल को टी-20 विश्वकप 2022 में एक भी मौका नहीं दिया, Chahal वो सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आये, रोहित ने चहल की जगह हर मैच में आर अश्विन को मौका दिया था, वहीं अश्विन इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

Advertisement

पंड्या ने भी नहीं दिखाया भरोसा
चहल इस वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी-20 सीरीज के लिये भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, उस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे थे, लेकिन पंड्या ने भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया, चहल टीम इंडिया के लिये अभी तक कुल 68 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 5.24 की इकॉनमी से 118 विकेट हासिल किये हैं।