1 ओवर में 7 छक्के लगाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ का बड़ा बयान, धोनी को लेकर कही ऐसी बात

ऋतुराज गायकवाड़ का कहना है कि जब टीम मुश्किल दौर से गुजर रही हो, तो धोनी उसी तरह का आचरण बनाये रखते हैं।

New Delhi, Nov 29 : ऋतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होने विजय हजारे ट्रॉफी में स्पिनर शिवा सिंह के एक ओवर में 7 छक्के लगाये, अब ऋतुराज गायकवाड़ ने महेन्द्र सिंह धोनी के लिये बड़ा बयान दिया है, ऋतुराज ने माही से एक शानदार चीज सीखी है, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़ ने दिया बयान
ऋतुराज गायकवाड़ का कहना है कि जब टीम मुश्किल दौर से गुजर रही हो, Ruturaj5 तो धोनी उसी तरह का आचरण बनाये रखते हैं, जैसे कि जब सीएसके ने नये कप्तान जडेजा के तहत आईपीएल 2022 में खराब शुरुआत की थी, फिर बाद में कप्तानी वापस महेन्द्र सिंह धोनी को दे दी गई।

Advertisement

टीम का माहौल रहता है समान
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा से बात करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने याद किया कि कैसे धोनी के शांत व्यवहार ने उन्हें आईपीएल में अपने कप्तान को एक्शन में देखकर प्रभावित किया, गायकवाड़ ने कहा जीतें या हारें, धोनी ने सुनिश्चित किया कि टीम का माहौल समान रहे, हां हारने के बाद निराशा होती है, लेकिन नकारात्मकता नहीं थी, कई बार जब आप हारते रहते हैं तो टीम के भीतर अलग-अलग ग्रुप बन जाते हैं, लेकिन सीएसके में ऐसा नहीं हुआ। 2021 में सीएसके के साथ जुड़े ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा, कि हर कोई मैच हारने के बाद 10-15 मिनट के लिये थोड़ा शांत रहता है, लेकिन माही भाई प्रजेंटेशन से वापस आने के बाद हमें बताते थे, आराम करो लड़को, ऐसा होता है, उन्होने कहा कि धोनी मैच के बाद टीम की बैठक को छोटा रखने की कोशिश करते हैं, इस तथ्य पर ध्यान केन्द्रित करने की कोशिश करते हैं कि हर मैच जीतना संभव नहीं है।

Advertisement

1 ओवर में 7 छक्के
ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मुकाबले में 159 गेंदों में नाबाद 220 रनों की पारी खेली, इस पारी में उनके बल्ले से 10 चौके और 16 छक्के लगाये, ऋतुरात ने स्पिनर शिवा सिंह के एक ओवर में 7 छक्के लगाये, जिसमें एक नोबॉल भी शामिल थी।