देर रात इस शख्स के साथ घर लौटी जाह्नवी कपूर, लाइट पड़ते ही चेहरा छुपाया, वीडियो

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फुल स्लीव जैकेट में दिख रही है, एक्ट्रेस आगे की सीट पर बैठी है, जैसे ही कैमरे की लाइट उनके चेहरे पर पड़ी, तो झट से उन्होने अपने चेहरे को हाथ से ढक लिया।

New Delhi, Jan 05 : बॉलीवुड सितारों को पार्टियों का बेहद शौक होता है, हाल ही में अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मुंबई में अपने खार वाले घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें पूरे परिवार को इनवाइट किया, इसके साथ ही कुछ करीबी दोस्त भी इस पार्टी की शोभा बढाने पहुंचे, देर रात तक चली इस पार्टी में शामिल होने के लिये जाह्ववी कपूर भी पहुंची, हालांकि वो खबरों में किसी और वजह से आ गई।

Advertisement

कार में किसके साथ
सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है, janhvi kapoor (1) जिसमें वो कार में आगे की सीट पर बैठी दिख रही है, जैसे ही कैमरे की फ्लश लाइट एक्ट्रेस के चेहरे पर पड़ी, तो वो हाथ से अपना चेहरा छुपाने लगी, साथ ही जाह्नवी के साथ मौजूद शख्स की भी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

छुपाया चेहरा
तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फुल स्लीव जैकेट में दिख रही है, एक्ट्रेस आगे की सीट पर बैठी है, जैसे ही कैमरे की लाइट उनके चेहरे पर पड़ी, तो झट से उन्होने अपने चेहरे को हाथ से ढक लिया, जाह्नवी को ऐसा करता देख पैपराजी ने कहा मैम हाथ हटाइये, लेकिन एक्ट्रेस चेहरा कवर करती रही।

Advertisement

कौन था साथ में
इन तस्वीरों में जाह्नवी के साथ बैठे शख्स ने ब्लैक शर्ट पहन रखी थी, जो एक्ट्रेस से लगातार बातें कर रहा था, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शिखर पहाड़िया है, दोनों के अफेयर के खूब चर्चे रहे हैं हालांकि इससे पहले भी दोनों को कई बार पार्टी में देखा गया, लेकिन इस तरह से फैमिली पार्टी में आने से दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे हो रहे हैं।