आलिया के सामने ही लड़की से इस तरह मिले रणबीर कपूर, पत्नी की रिएक्शन वायरल

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया को एक फुटबॉल मैच में एक साथ देखा गया, प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद ऐसा पहली बार था कि रणबीर और आलिया को किसी इवेंट में साथ देखा गया था।

New Delhi, Jan 10 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी-पापा बन चुके हैं, प्रेग्नेंसी के बाद आलिया खुद को फिट करने में लगी हुई है, हालांकि एक बात और फैंस इन दिनों नोटिस कर रहे हैं, प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस रणबीर कपूर को लेकर काफी इनसिक्योर हो गई है, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग ऐसा कह रहे हैं।

Advertisement

रणबीर को लेकर क्या इनसिक्योर हैं आलिया
हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया को एक फुटबॉल मैच में एक साथ देखा गया, प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद ऐसा पहली बार था कि रणबीर और आलिया को किसी इवेंट में साथ देखा गया था, मैच की कुछ तस्वीरें तथा वीडियोज सामने आई है, जिसमें ये कपल स्टैंड्स में बैठा है, जब रणबीर एक दूसरी लड़की से हाथ मिलाते हैं, तो इस दौरान आलिया का रिएक्शन देखने लायक है, ऐसा लगता है कि रणबीर को लेकर एक्ट्रेस इनसिक्योर हो रही है।

Advertisement

रणबीर ने लड़की से मिलाया हाथ
रणबीर कपूर ने जब उस लड़की से हाथ मिलाया और उससे स्माइल करके बात की, ranbir alia तो शायद आलिया को ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगा, रणबीर कपूर ने इस लड़की से बात की, तो आलिया के चेहरे का एक्सप्रेशन जेलसी वाले लग रहे थे।

Advertisement

बेटी का नाम राहा
आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया ने अपनी बेटी राहा की तस्वीरें मीडिया को दिखाई है, ranbir alia साथ ही उनसे रिक्वेस्ट की है कि जब तक राहा दो साल की नहीं हो जाती, मीडिया वाले उनकी तस्वीरें ना क्लिक करें

Advertisement