शुक्र गोचर से बन रहा मालव्य राजयोग, इन 4 राशियों की बल्ले-बल्ले, अटका पैसा भी वापस मिलेगा

मेष में शुक्र के विराजमान होने से मालव्य राजयोग बन रहा है, जो कि सभी राशियों की आर्थिक स्थिति सुख, प्रेम पर असर डालेगा। लेकिन इसका अनुकूल प्रभाव कुछ राशियों पर खासतौर से मिलेगा।

New Delhi, Mar 15 : ज्योतिष के मुताबिक 12 मार्च को शुक्र गोचर करके मेष राशि में विराजमान हो चुके हैं, मेष में शुक्र के विराजमान होने से मालव्य राजयोग बन रहा है, जो कि सभी राशियों की आर्थिक स्थिति सुख, प्रेम पर असर डालेगा। लेकिन इसका अनुकूल प्रभाव कुछ राशियों पर खासतौर से मिलेगा, तो आइये जानते हैं कि शुक्र का मेष में गोचर किन 4 राशियों को शुभ फल देगा।

Advertisement

वृषभ- शुक्र गोचर से बन रहा मालव्य राजयोग वृषभ राशि के जातकों के लिये बहुत लाभकारी सिद्ध होगा, वैवाहिक जीवन सुखमय होगा, वहीं शादी योग जातकों के लिये शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं, अचानक से धनलाभ हो सकता है।

Advertisement

मिथुन- शुक्र गोचर से बना मालव्य राजयोग का शुभ संयोग मिथुन राशि के जातकों में करियर के लिये अच्छे प्रस्ताव ला सकते हैं, नौकरी में मनमुताबिक परिणाम मिलेगा, कहीं भी अटका पैसा वापस मिल सकता है।

Advertisement

धनु- शुक्र के गोचर से मालव्य राजयोग का शुभ संयोग धनु राशि को धन लाभ करा सकता है, इस दौरान आपको चल-अचल संपत्ति का लाभ होगा, धन के नये मार्ग खुलेंगे, निवेश से अच्छा मुनाफा होगा।

मीन- इस राशि के द्वितीय भाव में शुक्र का गोचर होने जा रहा है, मीन राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ होने जा रहा है, सप्तम दृष्टि आपके अष्टम भाव पर है, तो ससुराल पक्ष से भी संबंध बेहतर हो सकते हैं।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)