सिंगर मीका सिंह दुबई में हुए गिरफ्तार, इस बार कर दी ऐसी हरकत, जमानत मिलनी हुई मुश्किल

ब्राजील की 17 साल की युवती ने  सिंगर मीका सिंह पर अश्लील फोटो भेजने के आरोपलगाए हैं । युवती के आरोप पर मीका सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया ।

Advertisement

Advertisement

New Delhi, Dec 07 : सिंगर मीका सिंह एक बार फिर विवादों में हैं । मीका को दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है । मीका सिंह पर एक 17 साल की युवती ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं । पीड़ित युवती ब्राजील मूल की बताई जा रही है । मीडिया में आई जानकारी के अनुसार,  उन्हें बुधवार देर रात को गिरफ्तार किया गया । ब्राजील की स युवती ने मीका पर अश्लील फोटो भेजने के आरोप लगाए हैं, युवती मीका की टीम का ही हिस्‍सा है ।

Advertisement

कंसर्ट के लिए गए थे दुबई
मीका अपने कंसर्ट के सिलसिले में फिलहाल दुबई गए हुए थे । मीका टीम के एक क्रू मेंबर ने इस खबर की पुष्टि की है । फिलहाल मीका को वहां से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है । मीका और विवादों का पहले से ही गहरा नाता है । इससे पहले वो एक कार्यक्रम के दौरान डॉक्‍टर पर हाथ उठा चुके हैं । 2015 में एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होने ऐसा किया था । इसके अलावा 12 साल पहले राखी को किस करने का विवाद तो सभी जानते हैं ।

राखी सावंत पर किया था कमेंट
पिछले दिनों हरियाणा में विदेशी रेसलर रेबल द्वारा रेसलिंग की रिंग में राखी के साथ हुए हादसे पर मीका ने जमकर चुटकी ली थी । उन्‍होने बजाए राखी को सांत्‍वना दिखाने के उन पर एक गाना लिखकर ही ट्वीट कर दिया । इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा था, ‘जब से पहना है मैंने ये इश्‍क-ए-सेहरा, खलीबली हो गया है दिल.. मेरा बेटा छा गया.. कुश्ति में राखी सावंत ने कमाल कर दिया ।’ मीका ने साथ में वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यह लेडी पहलवान राखी को उठा कर पटक रही है ।

मीका और विवाद
आपको बता दें कि मीका का विवादों से पुराना नाता रहा है । 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था । जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया । इससे पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था । कुछ साल पहले ही मीका को मुंबई हवाईअड्डे पर अनुमति सीमा से अधिक भारतीय और विदेशी करेंसी साथ ले जाने के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था ।