सैफ अली खान के साथ सेल्‍फी पोस्‍ट कर केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने लिखी ये बात, 23 साल पुराना एक राज अब खोला

23 साल पहले सैफ अली खान ने स्मृति ईरानी को एक खास सलाह दी थी । ईशा अंबानी की शादी में जब वो एक बार फिर मिले तो स्‍मृति की यादें ताजा हो आईं ।

केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी कभी टीवी जगत का एक बड़ा नाम हुआ करती थीं । एकता कपूर के सीरियल क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी की वो लीड स्‍टार हुआ करती थीं । इस सीरियल के जरिए स्‍मृति ने घर-घर में पहचान बनाई थी । बहरहाल स्‍मृति अब मोदी सरकार में मिनिस्‍टर हैं और अपना पद बखूबी संभाल रही हैं । स्‍मृति ईरानी ने अपने पास्‍ट से एक बात शेयर की है, जो उन्‍हें तब याद आई जब वो मिलीं बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान से ।

Advertisement

स्‍मृति ने लिखी इंस्‍टा पोस्‍ट
भारत सरकार में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने सैफ अली खान के साथ एक सेल्‍फी पोस्‍ट करते हुए

Advertisement

उन्‍हें धन्यवाद किया है । उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से  सैफ के साथ ली गई सेल्फी के साथ 1995 की मुलाकात का जिक्र किया है । स्मृति ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे सैफ अली खान की सलाह के बाद उन्‍होने और उनके सपनों ने उड़ान भरी थी । स्‍मृति ने बताया कि सैफ से बात करने के बाद ही उनके सपने फ्लाईट छोड़ जेट पर सवार हो पाए थे ।

Advertisement

ईशा अंबानी की शादी में हुई मुलाकात
दरअसल, केन्‍द्रीय मंत्री और सैफ अली खान मुंबई में हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की

शादी में मिले थे । इस शादी में बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं । इसी दौरान सैफ और स्मृति में मुलाकात हुई । इस सेल्फी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर करते हुए स्‍मृति यादों में खो गईं ।

स्‍मृति ईरानी ने लिखा
इंस्‍टाग्राम पर उन्होंने लिखा – ’23 साल पहले दिल्ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्टार

(सैफ अली खान) ने बताया था कि किसी भी शहर में कैसे पांव जमाने हैं। उन्होंने कुछ ऐसे टिप्स दिए जिनकी मदद से आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए फाइट कर सकें। उन्हें पता था कि यह नौसखिया एक दिन स्टार बन सकती है। इन यादों के लिए शुक्रिया सैफ अली खान।’

2003 से शुरु हुआ राजनीति जीवन
एक इंटरव्यू में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बताया था कि उनकी लाइफ में कभी ऐसा समय भी

आया था जब पर्सनालिटी ठीक न होने के चलते उन्‍हें जेट एयरवेज ने केबिन क्रू में शामिल करने से भी इनकार कर दिया था । इसके बाद ही वो मुंबई चली आयीं और एकता के शो में लीड रोल निभाया । साल 2003 में उनका राजनीतिक जीवन शुरू हुआ । उन्होंने बीजेपी ज्‍वॉइन की साल 2004 में इन्हें महाराष्ट्र यूथ विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया ।