59 के उम्र में अब तक के सबसे बिंदास अंदाज में नजर आई नीना गुप्ता, तस्वीरों ने मचाई ‘खलबली’

इससे पहले नीना गुप्ता की मालदीव हॉलीडे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, उन तस्वीरों में 59 वर्षीय एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं, उन्होने अपने इस फोटोशूट से प्रमाणित कर दिया है, कि उम्र महज एक आंकड़ा हैं, अपने फैशन सेंस की वजह से उम्र के इस पड़ाव पर भी वो फैशन आइकन कहला रही हैं, वाइन की तरह ही नीना गुप्ता भी समय बीतने के साथ और निखरती जा रही हैं।

Advertisement

मैग्जीन के लिये फोटोशूट
नीना गुप्ता ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिये फोटोशूट कराया है, जिसमें वो हॉट और स्टनिंग नजर आ रही हैं, उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इन तस्वीरों को नीना गुप्ता ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जहां से तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

शॉर्ट्स में आई नजर
इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस ओवर साइज व्हाइट कलर की शर्ट और न्यूड कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होने ऑफ व्हाइट कलर का लांग कोट भी पहना हुआ है, अपने नये लुक को पूरा करने के लिये नीना गुप्ता ने ब्लैक कलर के नी-लेंथ बूट पहनी नजर आ रही हैं, साथ ही अगर उनके मेकअप की बात करें, तो उन्होने न्यूड मेकअप किया हुआ है।

Advertisement

कवर पेज पर स्थान
मैग्जीन के कवर पेज पर भी नीना गुप्ता को मैग्जीन ने स्थान दिया है, वो इस तस्वीर में ब्लश पिंक कलर के स्वेटर में नजर आ रही हैं, अपने इस लुक को पूरा करने के लिये उन्होने अपने बालों को खुला रखा है, और बिना मेकअप के नेचुरल पोज देने की कोशिश कर रही हैं।

मालदीव हॉलीडे
इससे पहले नीना गुप्ता की मालदीव हॉलीडे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, उन तस्वीरों में 59 वर्षीय एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी, उन्होने ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी थी, साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिये उन्होने ओपन हेयर, चोकर ज्वेलरी और हाथों में फ्लॉवर डिजाइन हैंड बैग कैरी कर रखा था।