कुमार विश्वास ने मोदी सरकार को कहा आभार, ‘इन्हें सरकारी तरीके से नरक दफा करो’

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, आभार गृहमंत्री @rajnathsingh जी कि आपने दो दिन पहले, नीचे लिखी देश की आवाज़ को सुना और अलगाववादियों की सुरक्षा वापस ली !

New Delhi, Feb 15 : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, देश भर में इस हमले के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है, कवि कुमार विश्वास ने भी अपने शब्दों के जरिये अपनी भावनाओं को प्रकट करने की कोशिश की, अब उन्होने ट्वीट कर मोदी सरकार और गृह मंत्री राजनाथ सिंह का आभार जताया है।

Advertisement

कुमार ने जताया आभार
कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, आभार गृहमंत्री @rajnathsingh जी कि आपने दो दिन पहले, नीचे लिखी देश की आवाज़ को सुना और अलगाववादियों की सुरक्षा वापस ली ! अब “पृष्ठभाग पर भीषण पदप्रहार और रवाना” वाली दूसरी माँग को भी सरकारी तरीक़े से यथाशीघ्र पूर्ण करें ।

Advertisement

सरकार ने ली सुरक्षा वापस
आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से पूरा देश गुस्से में है, मोदी सरकार ने इस हमले के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छिन लिया है, साथ ही देश में रह रहे अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा भी वापस ले ली गई है, कहा जा रहा है कि अभी कुछ और बड़े कदम उठाये जाएंगे, पीएम मोदी ने कहा है कि साजिश रचने वालों को बड़ी कीमत चुकानी होगी।

Advertisement

कुमार ने अलगाववादियों को पाक भेजने की बात कही थी
मालूम हो कि पुलवामा हमले से आहत कुमार विश्वास ने बेहद तल्ख अंदाज दिखाते हुए लिखा था, कि सबसे पहले तो ये हुर्रियत-वुरियत जैसै अलगाववादी संगठनों और हमारे टैक्स के पैसे से पल रहे इनके नेताओं को पकड़ के, कालापानी दो या इनेक पृष्ठभाग पर भीषण पदप्रहार करके इनके वाँछित नरक पाकिस्तान दफ़ा करो ! कर दो @PMOIndia जी ! इतिहास और समय दोनों आभारी होंगें

गुस्से में है देश
पीएम मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि देश गुस्से में है, कुछ कर गुजरने की भावनाओं का वो कद्र करते हैं, लोगों का खून खौल रहा है, इस बात को वो समझ रहे हैं, जिसने भी इस हमले की साजिश रची, या इसके लिये जिम्मेदार है, वो बचेगा नहीं, सैनिकों को खुली छूट दे दी गई है।