पाक के खिलाफ क्या बड़ी कार्रवाई होगी, पीएम मोदी ने कहा टीवी पर बैठ सारे पत्ते खोल दूं, इशारों में दिया कड़ा संदेश

पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में मिशन शक्ति और एयर स्ट्राइक पर विपक्ष द्वारा उठाये गये सवालों पर भी पलटवार किया।

New Delhi, Mar 29 : क्या भारत पड़ोसी मुल्क पाक के खिलाफ दोबारा कोई बड़ी कार्रवाई करेगा, ये सवाल पीएम नरेन्द्र मोदी से एक टीवी इंटरव्यू में पूछा गया, जिस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या टीवी पर बैठकर सारे पत्ते खोल दूं, मैं एक अहम पद पर बैठा हुआ आदमी हूं, जो कुछ आगे होगा, वो सभी को पता चल जाएगा, इसलिये इस पर ज्यादा बात नहीं। पीएम ने इस इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की है।

Advertisement

पाक पर नीति स्पष्ट
रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी से बात करते हुए पीएम ने कहा कि पाकिस्तान हमेशा अच्छी-अच्छी बातें करता है, लेकिन मेरी नीति उनके लिये स्पष्ट है, कि उन्हें सिर्फ बातें नहीं करनी चाहिये, बल्कि पहले आतंकियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करनी चाहिये, जो दुनिया को दिख सके।

Advertisement

विपक्ष पर पलटवार
पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में मिशन शक्ति और एयर स्ट्राइक पर विपक्ष द्वारा उठाये गये सवालों पर भी पलटवार किया, उन्होने कहा कि एंटी सेटेलाइट मिसाइल का परीक्षण समय और परिस्थिति के हिसाब से किया गया है, ये सोच समझकर नहीं किया गया है, चुनाव के समय ही इसका परिणाम आए, ऐसा सोचा नहीं था, आपको बता दें मिशन शक्ति की सफलता के बाद पीएम ने देश को संबोधित किया था, जिस पर विपक्ष ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया था, मोदी ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ऐसा बोलती है, तो आश्चर्य होता है, क्योंकि लंबे समय तक वो सरकार में रही है, उन्हें पता है कि ऐसे मिशन को अंजाम देने में कितना समय लगता है, क्या-क्या मुश्किलें आती है।

Advertisement

कांग्रेस नेता पर पलटवार
कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के उस बयान पर भी पीएम ने पलटवार किया, जिसमें कांग्रेस नेता ने कहा था कि पुलवामा हमला पाक पीएम इमरान खान और मोदी के बीच मैच फिक्सिंग है, इस पर पीएम ने कहा कि विपक्ष की बातें पूरा देश देख रहा है, उनकी बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि ऐसी ताकतों से देश बचाना है।

विपक्ष को चुनौती
पीएम मोदी ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि अगर पुलवामा हमला मैच फिक्सिंग है, तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं, कि वो इसे चुनावी मुद्दा बना लें, और इसे लेकर लोगों के बीच जाएं, पीएम ने कहा कि पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर डटने और चलने का दावा कर रही है, लेकिन भारत के भीतर ही कुछ लोग गलत बयानबाजी कर रहे हैं।