शादी के बाद पति आकाश अंबानी का इस तरह से ध्‍यान रख रही हैं बड़ी बहू श्‍लोका मेहता

शादी के एक महीने बाद अब दोनों की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं । ये भी वायरल हो गई हैं, वजह है आकाश का बदला हुआ लुक ।

New Delhi, Apr 14 : देश के सबसे धनी शख्‍स मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अब पहले से ज्‍यादा फिट नजर आ रहे हैं । आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को श्लोका मेहता से हुई थी । इस शादी में देश – विदेश से लोग शामिल हुए । श्लोका भी  हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं, लिहाजा इस शादी समारोह का बेहद भव्‍य होना लाजमी था । दोनों की शादी के एक – एक पल की तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं । शादी समारोह के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखे गए । बहरहाल शादी के एक महीने बाद अब दोनों की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं । ये भी वायरल हो गई हैं, वजह है आकाश का बदला हुआ लुक ।

Advertisement

आकाश अंबानी का बदला लुक
यूं तो आकश अंबानी ने शादी के समय तक ही अपना काफी वजन कम कर लिया था, लेकिन ताजातस्‍वीरों में वो और भी फिट नजर आ रहे हैं । आकाश-श्लोका की शादी के एक महीने बाद सामने आई तस्‍वीरें खास हें । तस्‍वीर में आकश और श्‍लोका के साथ एक शख्‍स और नजर आ रहे हैं । ये कोई और नहीं सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर हैं । यानी साफ है शादी के बाद आकाश की फिटनेस का पूरा जिम्‍मा श्‍लोका के हाथ में है और वो इसमें कोई कोताही नहीं बरत रहीं ।

Advertisement

जिम से आई तस्‍वीर
श्‍लोका मेहता और आकाश अंबानी की ये तस्‍वीर जिम की है । सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर के साथ दोनों की जिम की तस्वीरें शेयर की गई हैं । आकाश अंबानी जहां पिंक टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स के साथ यलो जूते में एकदम फिट नजर आ रहे हैं वहीं श्लोका व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस पहने दिख रही हैं । आकाश और श्लोका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । दोनों के फैंस इसे काफी पसंद कर रह हैं ।

Advertisement

कुणाल ने किया थैंक्‍यू
वहीं कुणाल गिर ने आकाश और श्लोका को उनके जिम में आने के लिए थैंक्स करते हुए दोनों के अच्छे व्यवहार की तारीफ भी की । आपको बता दें आकाश ही नहीं उनके छोटे भाई अनंत अंबानी ने भी 18 महीने में अपना वजन 108 किलो तक कम कर लिया था । अनंत कई तरह की मेडिकल समस्‍याओं से परेशान थे । वजन कम करने के लिए अनंत को चीनी और जंक फूड को छोड़ना पड़ा था । अनंत के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हर कोई हैरान रह गया था । अनंत ने नेचुरल तरीके से वजन कम किया था ।