ज्‍योतिष : मोदी का अंक 8 से गहरा कनेक्‍शन, नंबर 8 ही बनाएगा नरेन्‍द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री

नोटबंदी जैसा फैसला भी 8 नवंबर को लिया गया । और तो और पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का निर्णय भी 26 फरवरी को लिया गया ।

New Delhi, Apr 26 : पीएम नरेन्‍द्र मोदी और नंबर 8, इन दोनों में गहरा कनेक्‍शन है । अंक शास्‍त्र के अनुसार मोदी का 8 अंक से गहरा नाता है । पिछली कुछ बउ़ी घटनाओं, मोदी के अहम फैसलों पर नजर डालें तो ये सभी कहीं ना कहीं से 8 नंबर से जुड़े हुए हैं । प्रधानमंत्री के द्वारा शुरू की गई कुछ योजनाओं की तारीख ही नहीं बल्कि उनकी कुंडली में भी कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जिससे उनका और नंबर 8 का कनेक्‍शन साफ नजर आता है । अंकशास्‍त्र में नंबर 8 को बहुत ही शुभ माना गया है । आगे जानिए ये दिलचस्‍प कनेक्‍शन ।

Advertisement

पीएम मोदी और महत्‍वपूर्ण फैसले
पिछले कुछ घटनाक्रमों पर नजर डालें तो पीएम मोदी ने शुक्रवार यानी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना नामांकन वाराणसी संसदीय सीट से दाखिल किया है । प्रधानमंत्री की जन्‍म तिथि 17 सितंबर है । उनके कई अहम फैसले, योजनाएं 8, 17 और 26 की तारीख में ही की गई हैं । पिछले लोकसभा चुनाव की बात करें तो मोदी ने 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली । इसके अलावा प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, डिजिटल इंडिया योजना की शुरुआत 26 सितंबर को हुई । नोटबंदी जैसा फैसला भी 8 नवंबर को लिया गया । और तो और पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का निर्णय भी 26 फरवरी को लिया गया ।

Advertisement

इन तारीखों का 8 नंबर से कनेक्‍शन
दरअसल इन सभी तारीखों को देखें तो ये 8, 17 या 26 बनती हैं । जिन्‍हें अगर जोड़ा जाए तो मूलांक 8 बनता है । जी हां प्रधानमंत्री की जन्‍मतिथि से उनका मूलांक भी 8 ही बनता है । अंकशास्‍त्र के अनुसार व्‍यक्ति के जीवन पर उसके मूलांक का बहुत असर पड़ता है । ऊप्‍र बताई गई सभी तारीखें पीएम और मूलांक 8 के गहरे कनेक्‍शन की ओर ही इशारा कर रही है ।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की कुंडली
ज्‍योतिष जानकारों और अंक शास्त्रियों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्म तारीख 17 के अनुसार उनका मूलांक 8 बनता है । प्रधानमंत्री मोदी का जन्म वृश्चिक लग्न में हुआ है और  वृश्चिक लग्न को 8 नंबर का लग्न माना गया है । इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की जन्म राशि भी वृश्चिक है, राशि चक्र में वृश्चिक राशि 8वें नंबर की राशि है । ज्‍योतिष एक्‍सपर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्म लग्ननेश भी आठ नंबर की राशि में है । अर्थात इन सभी ज्‍योतिषगणनाओं से ये साफ है कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए 8 अंक काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है ।