स्‍वरा भास्‍कर के साथ सेल्‍फी लेने आया शख्‍स, तस्‍वीर खिंचवाई और लगा दिए मोदी-मोदी के नारे

कुछ ऐसा ही स्‍वरा भास्‍कर के साथ एक बार फिर हो रहा है । हालांकि इस बार ट्रोलिंग सोशल मीडिया में नहीं असल जिंदगी में हो गई ।

New Delhi, May 09 : स्‍वरा भास्‍कर इन दिनों बेगूसराय से लेकर दिल्‍ली तक में चुनाव प्रचार में व्‍यस्‍त हैं । कन्‍हैया कुमार और आम आदमी पार्टी के नेता उनके पसंदीदा राजनेता है जो देश को विकास की राह पर ला सकते है । स्‍वरा पिछले दिनों बेगूसराय में कन्‍हैया कुमार के लिए जबरदस्‍त चुनाव प्रचार करती नजर आईं थीं, उन्‍होने बड़ी-बड़ी बातें कहीं और वोट सीपीएम उम्‍मीदवार को डालने के लिए कहा । स्‍वरा एक बार फिर एक और राजनीतिक मंच पर नजर आईं, पार्टी आम आदमी और उम्‍मीदवार आतिशी, पूर्वी दिल्‍ली पहुंची स्‍वरा ने यहां आप के लिए प्रचार किया । केजरीवाल ने उनका धन्‍यवाद भी किया ।

Advertisement

सोशल मीडिया में स्‍वरा का वायरल वीडियो
स्‍वरा भास्‍कर सोशल मीडिया पर भी खासी सक्रिय हैं । हर मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं । वो कईबार ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ जाती हैं, कुछ ऐसा ही उनके साथ एक बार फिर हो रहा है । हालांकि इस बार ट्रोलिंग सोशल मीडिया में नहीं असल जिंदगी में हो गई । एक शख्‍स ने एयरपोर्ट पर स्‍वरा के साथ सेल्‍फी ली लेकिन वो कुछ ऐसा बोल गया कि स्‍वरा झेंप गईं ।

Advertisement

‘आएगा तो मोदी ही’
ये वीडियो सिर्फ 6 सेकण्ड का है । वीडियो में एक फैन स्वरा भास्करके पास सेल्फी लेने के बहाने पहुंचता है, वीडियो रिकॉर्ड करता है । स्वरा जैसे ही फ्रेम में आती है उन्‍हें देखते ही बोलता है, मैडम… आएगा तो मोदी ही । इस वीडियो को इस शख्‍स ने पोस्‍ट किया तो वीडियो वायरल होते देर नहीं लगी । सोशल मीडिया पर स्‍वरा को ट्रोल करने वालों ने इस वीडियो के जमकर मजे लिए ।

Advertisement

स्‍वरा ने दिया जवाब
खुद स्‍वरा भास्‍कर ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है और अपना गुस्‍सा कुछ इस तरह उतारा है । स्वरा ने लिखा कि एयरपोर्ट पर एक शख्स ने सेल्फी के लिए पूछा, मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं । लेकिन उसने चोरी से वीडियो शूट कर लिया । स्वरा भास्कर ने लिखा घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है । इसलिए हैरान नहीं हूं. लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है । बहरहाल आज  स्वरा भास्कर दक्षिण दिल्ली में होंगी और आप उम्‍मीदवार राघव चड्ढा के लिए प्रचार करेंगी ।

Advertisement