अनुष्का से पहले रितिका को डेट कर चुके हैं विराट कोहली, पुरानी तस्वीर सामने आने से खलबली

टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली को एक लड़की के साथ देखते ही मीडिया के कैमरे के फ्लैश चमक उठे थे।

New Delhi, Sep 18 : आईसीसी विश्वकप 2019 में टीम इंडिया की हार के बाद से कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है, हालांकि विराट कोहली ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि पूरी टीम एकजुट है, किसी भी खिलाड़ी के बीच कोई मतभेद नहीं है। हालांकि एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें विराट के साथ रोहित की पत्नी रितिका सजदेह नजर आ रही हैं।

Advertisement

मूवी डेट
ये बात कम ही लोगों को पता है कि विराट कोहली रोहित की पत्नी रितिका सजदेह को डेट कर चुके हैं, दरअसल साल 2013 में दोनों मूवी डेट पर गये थे, तभी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कहा जाता है कि अनुष्का से पहले विराट रितिका को डेट कर चुके हैं, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ ही मुलाकातों में दोनों अलग हो गये।

Advertisement

2013 की तस्वीर
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार ये तस्वीर करीब 6 साल पुरानी 2013 की है, तब विराट कोहली जिम्बॉब्बे दौरे से सीरीज जीतकर लौटे थे, उन्हें मुंबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ समय बिताते हुए देखा गया था, विराट अपनी इस खास दोस्त के साथ मूवी डेट पर गये थे, ये तभी की तस्वीर है।

Advertisement

रितिका ने छुपा लिया था चेहरा
टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली को एक लड़की के साथ देखते ही मीडिया के कैमरे के फ्लैश चमक उठे थे, विराट को तस्वीरें खींचे जाने में कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन तब वहां मौजूद मिस्ट्री गर्ल रितिका ने अपना चेहरा छुपा लिया था, रितिका तस्वीरें खींचे जाने से सहज नहीं थी।

स्पोर्ट्स मैनेजर
आपको बता दें कि रोहित से शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी, उनके क्लाइंट में स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से लेकर विराट तक शामिल थे, रितिका युवराज को राखी बांधती हैं, इसी दौरान उनकी नजदीकियां रोहित से बढी, कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, अब रोहित और रितिका की एक बेटी भी है, जिनका नाम समायरा है।