इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए मनीष पांडे, इस तारीख को लेंगे सात फेरे

30 वर्षीय मनीष पांडे ने अपने जीवनसंगिनी के रुप में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस को चुना है, उन्होने शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया है।

New Delhi, Oct 10 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जी हां, उन्होने आधिकारिक रुप से शादी और तारीख का ऐलान कर दिया है, इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया है कि आखिर उनकी जीवनसंगिनी कौन है, एक खूबसूरत एक्ट्रेस उनकी दुल्हन बनने जा रही हैं।

Advertisement

शादी का ऐलान
30 वर्षीय मनीष पांडे ने अपने जीवनसंगिनी के रुप में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस को चुना है, उन्होने शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया है, दायें हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक टीम की कप्तानी कर रहे हैं, इससे पहले वो वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 टीम का हिस्सा थे।

Advertisement

आश्रिता बनेंगी दुल्हन
आईपीएल में सबसे पहले शतक ठोंकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को दूल्हा बनेंगे, वो साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे, पिछले काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा थी, जिसके बाद दोनों ने इस रिश्ते पर मुहर लगाने का मन बना लिया है, दोनों ओर से शादी का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है।

Advertisement

मुंबई में शादी
आश्रिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम बन चुकी हैं, 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, बताया जा रहा है कि मनीष की शादी मुंबई में होगी, दो दिनों तक रस्में चलेगी, उस दौरान टीम इंडिया भी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के लिये मुंबई में रहेगी, सो टीम के खिलाड़ी इस समारोह में शामिल हो सकेंगे।