आलिया ने स्टेज पर दर्शकों के सामने बोल गई अभद्र शब्द, लोग मचाने लगे शोर, करण बोले मैंने यही परिवरिश दी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रविवार को आलिया करीना कपूर के साथ एक प्रोग्राम में पहुंची, जहां फिल्ममेकर करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे।

New Delhi, Oct 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अकसर बिना सोचे समझे बोलने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, आपको करण जौहर का चैट शो याद होगा, जिसमें उन्होने एक सवाल का जवाब ऐसा दिया, कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा था, उसके बाद उनके नाम से जोक्स बनाये जाते हैं, एक बार फिर आलिया की जुबान स्टेज पर फिसल गई है, अजीब इत्तेफाक है कि इस बार भी आलिया से करण जौहर ही सवाल जवाब कर रहे थे, एक्ट्रेस माइक पर कुछ ऐसा बोल गई कि दर्शकों ने शोर मचा दिया।

Advertisement

करीना की तारीफ
दरअसल रविवार को आलिया करीना कपूर के साथ एक प्रोग्राम में पहुंची, जहां फिल्ममेकर करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे, करण के सवाल के जवाब में आलिया करीना की खुलकर तारीफ करती नजर आई। आलिया ने कहा कि उन्होने सिर्फ फिल्में ही फिल्म की है, लोग कहते हैं कि आपकी शादी हो जाती है, तो जिंदगी थोड़ी स्लो हो जाती है, लेकिन ऐसा करीना के साथ नहीं हुआ, आपके बच्चा होगा, तो ऐसा होगा, लेकिन करीना मां बनने के बाद भी फिल्में कर रही हैं, वो हमेशा मेरे और मेरे दोस्तों के लिये प्रेरणा रही हैं।

Advertisement

दर्शक मचाने लगे शोर
आलिया ने आगे बोलते हुए कहा कि जब भी हम उनकी तस्वीरें देखते हैं, तो सोचते हैं कि वो कितनी हॉट है, कितनी सुंदर है, यहां तक कि वो चप्पल, ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में भी खूबसूरत लगती हैं, तभी बोलते बोलते आलिया के मुंह से एक भद्दा शब्द निकल गया, जिसे सुनकर वहां बैठे दर्शक शोर मचाने लगे।

Advertisement

करण नहीं सुन पाये
हालांकि शो को होस्ट कर रहे करण जौहर आलिया का ये शब्द नहीं सुन पाये, तो उन्होने पूछा कि क्या कह गई आलिया, तो करीना ने उन्हें इशारे से बताया, जिसके बाद करण जौहर भी जोर-जोर से हंसने लगे और आलिया को छेड़ते हुए कहा कि मैंने तुम्हें यही परवरिश दी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें