विराट कोहली को जोर से Hug करते हुए स्‍पॉट हुईं अनुष्‍का, एयरपोर्ट पर कार के अंदर जब दोनों

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इतना जोर से गले लगाया कि उनके ड्राइवर की भी हंसी छूट गई । एयरपोर्ट पर ऐसे सरप्राइज को कोहली ने भी एक्‍सपेक्‍ट नहीं किया होगा ।

New Delhi, Nov 25: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली कोलकाता में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलकर मुंबई लौट आए हैं, शानदार मैच के बाद उन्‍हें एयरपोर्ट पर भी शानदार सरप्राइज मिला । उनकी पत्‍नी अनुष्का शर्मा ने उनको ये सरप्राइज दिया । आपको बता दें रविवार रात तक कोहली कोलकाता में थे, वो बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में खेल रहे थे । इस मैच पर भारत ने शानदार फतह हासिल की । भारत ने ये मैच सवा दो दिन में ही अपने नाम कर लिया। टेस्‍अ मैच के इतिहास में पहली बार गुलाबी गेंद से खेले गए इस खेल में भारत को पारी और 46 रन से जीत मिली।

Advertisement

मंबई लौटे कोहली
मैच के बाद विराट कोहली मुंबई के लिए लौट आए, जहां एयरपोर्ट पर उनकी पत्‍नी अनुष्का शर्मा ने   उनको प्‍यारा सा सरप्राइज दिया । अनुष्‍का विराट कोहली को खास तौर पर पिक करने आई थीं । एयरपोर्ट पर खड़ी अपनी कार में जैसे ही विराट कोहली घुसते हैं, वैसे ही अनुष्का शर्मा ने उनको गले लगाकर जोर से हग करती हैं । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर पहले से ही अपने पति विराट का इंतजार कर रही थीं। विराट को देखकर वो बेहद एक्‍साइटेड हो गई थीं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
पति-पत्‍नी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । दोनों एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश नजर आ रहे थे । कोहली और अनुष्‍का के इस मोमेंट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्‍स के बीच शेयर हो रहे हैं । कुछ टाइम पहले ही ये जोड़ी भूटान में छुट्टियां बिताने गई हुई थी  । यहां अनुष्‍का और विराट ने विलेज लाइफ को खूब इंज्‍वॉय किया । उन्‍हाने अपनी इन छुट्टियों की तस्‍वीरें शेयर कीं और एक्‍सपीरियंस बताया ।

Advertisement

फिल्‍मों से फिलहाल दूर हैं अनुष्‍का
अनुष्‍का शर्मा पिछले कुछ समय से फिल्‍मों में अधिक सक्रिय नहीं हैं । वो अपने काम से ज्‍यादा निजी जिंदगी पर फोकस कर रही हैं । अपने हसबैंड को वक्‍त दे रही हैं । नेक्‍स्‍ट मंथ में दोनों अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे । खास बात ये कि सेम डेट पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाना है। अब ऐसे में अगर विराट कोहली उस मैच का हिस्सा होंगे तो अनुष्का स्‍टैंड्स में उन्‍हें चियर करने जरूर पहुंचेंगी ।