मुख्‍यमंत्री पति फडणवीस के इस्‍तीफे के बाद आया पत्‍नी अमृता का इमोशनल ट्वीट, लिखी ऐसी बात

फडनवीस की पत्‍नी अमृता ने उनके इस्‍तीफे के बाद शानदार ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा है – पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो ।

New Delhi, Nov 27: मंगलवार को महाराष्‍ट्र पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को 24 घंटे में फ्लोर टेस्‍ट के आदेश दिए । जिसके बाद सारे सियासी घटनाक्रम बदलने लगे । बीजेपी की सरकार को समर्थन देने वाले अजीत पवार ने इस्‍तीफा दे दिया, बीजेपी को भी इसके बाद पैर खींचने ही पड़ें । फडनवीस ने इस्‍तीफा दिया और शिवसेना पर जनता के विश्‍वास के साथ छल करने का आरोप लगाया । फडणवीस इस दौरान मुस्‍कुराते तो दिखे लेकिन उनकी आवाज का भारीपन साफ छलक रहा था । पत्‍नी अमृता ने इसके बाद एक ट्वीट किया ।

Advertisement

अमृता फडणवीस का ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  की पत्नी अमृता फडणवीस ने पति के इस्‍तीफे के बाद मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट किया । अमृता की ये इमोशनल ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा है – पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे । इसके साथ ही अमृता ने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा, ‘आपकी वहिनी (भाई की पत्नी) के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया।’

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अमृता
अमृता फडण्‍वीस ने इससे पहले 23 नवंबर को भी ट्वीट किया था जब देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद  की शपथ ली थी । उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘बधाई हो देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार, आपने कर दिखाया है।’ अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, पति की कार्य योजनाओं से लेकर जन संपर्क तक की तस्‍वीरें, जानकारी वो इंस्‍टाग्राम आदि पर डालती रहती हैं ।

Advertisement

बहुमत के आंकड़ें से दूर थी बीजेपी
आपको बता दें महाराष्‍ट्र में हुई इस सियासी उठा पटक के बीच आपको बता दें बीजेपी बहुमत से कोसों दूर थी । मंगलवार को जब सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया, इसके बाद पहले अजीत पवार ने इस्‍तीफा दिया और इसके बाद बहुमत का आंकड़ा न होने की वजह से फडणवीस ने भी अपने पैर पीछे खींच लिए । मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देते हुए फडणवीस बेहद भावुक भी नजर आए । बहरहाल सूबे में अब शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार का राज होगा । तीन दलों की ये खिचड़ी जनता के लिए काम करती है या अपनी ही तीन राहों को एक करने में समय गुजारती है, आने वाला वक्‍त बताएगा ।