Video: बिग बॉस फिनाले से 8 दिन पहले सिद्धार्थ ने किया कुछ ऐसा कि रो पड़े पारस छाबड़ा, इमोशनल

जिसके बाद बजर बनने पर इम्‍यून सदस्‍यों यानी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई और आसिम रियाज को एक चाबी उठाकर जेल से किसी भी सदस्‍य को आजाद कर इम्‍यून करने को कहा गया था ।

New Delhi, Feb 07: बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है, तीन सदस्‍यों को मिली इम्‍यूनिटी के बाद अब टॉप 5 का समय आ गया है । ऐसे में घर में हुआ एक इम्‍यूनिटी टास्‍क जिसमें सिद्धार्थ ने किया कुछ ऐसा जिस पर नहीं हुआ घरवालों को भरोसा । खासतौर से पारस छाबड़ा तो इतने इमोशनल हो गए कि वो रो ही पड़े । जिस पर माहिरा उनसे बात करती हुई नजर आई हैं । क्‍या है पूरा मामला आगे पढ़ें ।

Advertisement

क्‍या था टास्‍क  ?
फिनाने वीक से 8 दिन पहले घर में हुआ इम्‍यूनिटी टास्‍क, जिसके लिए अनइम्‍यून 4 सदस्‍यों यानी   कि शहनाज, आरती, पारस और माहिरा को जेल में बंद किया गया । इन जेलों की चाभियां जेल के सामने एक स्‍टैंड पर रख दी गईं । जिसके बाद बजर बनने पर इम्‍यून सदस्‍यों यानी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई और आसिम रियाज को एक चाबी उठाकर जेल से किसी भी सदस्‍य को आजाद कर इम्‍यून करने को कहा गया था ।

Advertisement

चाबी के लिए हुआ बल प्रयोग  
शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि आसिम रियाज यहां आरती के लिए खेलना चाहते हैं, लेकिन रश्मि शहनाज को बचाना चाहती हैं और सिद्धार्थ कहते हैं कि वो पारस को बचाएंगे । सिद्धार्थ कहते हैं कि पारस ने एक बार उन्‍हें खेल में सेव किया है , ये पे बैक का टाइम है । जिस पर आसिम उन्‍हें कहते हैं कि तू गलत है, जो लड़की तेरे साथ डे 1 से खेल रही है तू उसे नहीं बचा रहा ।

Advertisement

रो पड़े पारस छाबड़ा
वहीं इसके बाद जब टास्‍क शुरू होता है तो सिद्धार्थ शुक्‍ला चाबी हासिल कर लेते हैं और पारस को जेल से बाहर कर देते हैं, जिसके बाद पारस कहते हैं कि भाई तू तो रुला देगा मुझे । प्रोमो में इसके बाद पारस को अकेले बैठकर रोते हुए दिखाया गया है, जब माहिरा आकर उनसे पूछती हैं कि तू रो क्‍यों रहा है । जिस पर पारस कहते हैं कि उन्‍हें ये सब एक्‍सपेक्‍टेड नहीं था । हालांकि इस इंसिडेंट के बाद घर में आसिम और सिद्धार्थ के बीच जमकर झगड़ा होता है । आसिम सिड को खूब खरी खोटी सुनाते हैं कि वो आरती को बचाना ही नहीं चाहते थे । प्रोमो में बार-बार आरती का चेहरा भी दिखाया जा रहा है, क्‍योंकि वो सिड को अपना सबसे करीबी समझती रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/B8PLadoJJDk/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading