लॉकडाउन तोड़ा और सीधे शादीशुदा प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका, फिर पत्नी से कही ऐसी बात

लॉकडाउन बढ़ने के चलते अब कई लोगों के सब्र का बांध टूट रहा है, भोपाल में कुछ ऐसा हुआ जिससे सब हैरान रह गए । पूरी घटना आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 05 : एक ओर लॉकडाउन की बढ़ती तारीखें ये साफ बता रही हैं कि कोरोना का खतरा दूर नहीं हो रहा है, वहीं अब लोगों का घरों में रहना मुश्किल हो रहा है । कई हैं जो तनाव से जूझने लगे हैं, लेकिन ऐसी हालत में एक व्‍यक्ति के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा कि उसका सालों से दबा राज सामने आ जाएगा ये किसे पता था । दरअसल घटना भोपाल की है जहां एक शादीशुदा व्‍यक्ति की प्रेमिका लॉकडाउन की परवाह किए बिना उसके घर पहुंच गई और पत्‍नी से उसकी डील करने लगी ।

Advertisement

सालों से छुपा था राज
दरअसल 57 वर्षीय ये महिला अपने 45 वर्षीय शादीशुदा प्रेमी के साथ भोपाल में एक साथ नौकरी करती है । दोनों ही आपस में दोस्त थे, लेकिन दोस्ती  कब प्रेम में बदल गई किसी को पता नहीं चला । अब तक दोनों दफ्तर में मुलाकात कर लिया करते थे लेकिन लॉकडाउन के चलते इनका मिलना मुश्किल हो गया । ऊपर से लॉकडाउन की बढ़ती तारीखें, प्रेमिका की बेसब्री बढ़ती चली गई । और उसने ऐसा कदम उठा लिया ।

Advertisement

महिला के बेटे-बहु को बुलाया गया
महिला जब प्रेमी के घर जाकर उसकी पत्‍नी से ये तक कहने लगी कि वो उसकी सारी संपत्ति ले ले, लेकिन पत्‍नी नहीं मानी । उसने महिला के बेटे और बहु को बुला लिया । मामला पुलिस तक जा पहुंचा, बहुत समझाने – बुझाने के बाद, काउंसलिंग के बाद आखिरकार महिला को उनके घर वापस भेजा गया । हालांकि अब भी मामले में लगातार दोनों परिवारों की ऑनलाइन काउंसलिंग चल रही है। दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब पत्‍नी ने महिला को उसके पति का हाथ थामे हुए देखा, वो किचन में चाय बनाने गई हुई थीं, जब लौटीं तो ऐसा नजारा देखकर आपा खो बैठी ।

Advertisement

10 साल पहले पति की हो चुकी है मौत
57 वर्षीय महिला भोपाल के रचना नगर की रहने वाली है । इनके पति की मौत 10 साल पहले हो गई थी । बेटे की शादी के बाद वह अपने दायित्वों से मुक्त हो गई। इस उम्र में अकेलापन उन्‍हें परेशान करता रहा, इस बीच वो खुद से छोटे सहकर्मी से अपना दुख साझा करने लगी । धीरे – धीरे दोनों में दोस्‍ती हुई सहकर्मी शादीशुदा है ये जानकर भी वो दोनों पयार में पड़ गए । काउंसलर ने बताया कि महिला अकेलेपन से परेशान थी, बहू-बेटा बात नहीं करते थे। इसलिए वह सहकर्मी के घर चली गई। वहीं मामले में कथत प्रेमी का कहना था कि महिला केवल उसकी दोस्त है । वो अकेली है इसलिए सहारा मांग रही है। जबकि उसकी पत्‍नी उसे धोखेबाज बता रही है ।