आलिया भट्ट से सोशल मीडिया यूजर ने पूछा आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं, एक्ट्रेस के जवाब से बोलती बंद

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई, जिसके बाद दोनों से कई बार ये सवाल पूछा गया कि वो रिलेशनशिप में हैं।

New Delhi, May 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों भले खुलकर रणबीर कपूर के साथ घूमती हो, हाल ही में ऋषि कपूर के निधन के समय भी वो हर खास मौके पर रणबीर और उनके परिवार के साथ दिखी, उन्होने एक भावुक खत भी लिखा था, लेकिन कुछ समय पहले की ही बात है, जब वो सार्वजनिक रुप से इस बात का स्वीकार नहीं कर रही थी। आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

रणबीर से जुड़ा सवाल घुमा देती हैं
कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई, जिसके बाद दोनों से कई बार ये सवाल पूछा गया कि वो रिलेशनशिप में हैं, आलिया ने इशारे तो दिये, लेकिन कभी खुलकर ये नहीं स्वीकारा, वो रणबीर कपूर से जुड़े सवालों को घुमा देती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर ने पूछ लिया
उन्हीं दिनों एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर आलिया की टांग खिंचाई करने की कोशिश की, लेकिन बदले में एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि वो शख्स चुप ही बैठ गया। दरअसल हिमांशु ककानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने आलिया के लिये लिखा, कि क्या हम आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं, जवाब में तुरंत एक्ट्रेस ने लिखा, किया मैं आपको हिमांशु भट्ट कह सकती हूं।

Advertisement

संभल कर चल रही
आलिया भट्ट के जवाब से साफ है कि वो कितना संभल-संभल कर आगे बढ रही हैं, हाल ही में करण जौहर के शो में भी उन्होने इशारों में बात किया था, हालांकि उन्होने रिलेशन की खबरों को ना सच कहा और ना ही इससे इंकार किया, अब कहा जा रहा है कि इसी साल के आखिर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।